वाराणसी: जिले में आज काशी धर्म परिषद (Kashi Dharma Parishad) की बैठक आयोजित हुई. जिसमें में संतों ने कहा कि वह नूपुर शर्मा के साथ हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग नूपुर शर्मा के साथ गलत कृत्य करने की धमकी दे रहे हैं, उन पर रासुका के तहत कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, काशी धर्म परिषद की इस बैठक में 16 प्रस्ताव पारित किए गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नूपुर शर्मा को धमकी मामले में संत समाज ने जताई नाराजगी
इस दौरान काशी में सुदामा कुटी हरतीरथ में पातालपुरी मठ के पीठाधीश्वर महंत बालक दास ने कहा- देश में जिस प्रकार अराजकता फैलाई जा रही और अशांत करने की कोशिश नूपुर शर्मा के बहाने की जा रही है, संत समाज इसको लेकर चिंतित है. वहीं, नूपुर शर्मा को मिलने वाली धमकी को लेकर संत समाज ने नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर प्रशासन तत्काल कड़ी करवाई करे.


हिंसक घटना को लेकर संतो ने कहा
इस बैठक में कल यूपी में हुई हिंसक घटनाओं को लेकर संतो ने कहा कि यह कैसी इबादत, नमाज के बाद उपद्रव करना, इनके असली आचरण को दिखाता है. देश शरिया से नहीं बल्कि भारतीय संविधान से चलेगा. 


नूपुर शर्मा भारत की बेटी है
संतों ने कहा कि हिंदू धर्म को लेकर कोई अपशब्द कहा जाएगा तो चुप नही बैठेंगे. वहीं, नूपुर शर्मा को दी जा रही धमकी के मामले में उन्होंने कहा कि वह भारत की बेटी है, उन पर की जाने वाली टिप्पणी, कहीं से भी क्षमा योग्य नहीं है.


WATCH LIVE TV