श्याम तिवारी/ कानपुर:उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हुई हिंसा के अगले जुमे को प्रदेश के कई जिलों में हिंसा हुई. हिंसा में एक जैसा पैटर्न होने की वजह से इसके पीछे पीएफआई का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है. सूफी खान का एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष कौसर हसन मजीदी ने आरोप लगाया कि पीएफआई के पाकिस्तानी आतंकियों से संबंध है. पाकिस्तान में बैठे हिंदुस्तान के दुश्मनों के इशारे पर पीएफआई काम कर रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री से पीएफआई के पाकिस्तान कनेक्शन की जांच करने की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान से कनेक्शन की बात कही 
कौसर हसन मजीदी ने बताया कि पाकिस्तान में तहरीके सिराते मुस्तकीम संगठन चलाने वाले डॉक्टर जलाली ने दस जून को पाकिस्तान में नूपुर शर्मा के खिलाफ बंद बुलाया था, जिसके बाद एक बैठक कर उसने नूपुर शर्मा, नवीन जिंदल का कत्ल की जाने का फतवा जारी किया था. इस दौरान उसने यह भी कहा कि जिस तरीके के हालात भारत में बन रहे हैं, ऐसा ही जारी रहा तो जल्द ही वहां पर नया पाकिस्तान बनेगा. डॉक्टर जलाली ने कहा कि नूपुर शर्मा का सिर कलम करने के लिए पाकिस्तान से किसी के जाने की जरूरत नहीं है. भारत में मौजूद ही आशिक ए रसूल ही उसका सिर कलम करेंगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में मौजूद है.


'डॉक्टर जलील के व्हाट्सएप ग्रुप में कई प्रदेशों के लोग जुड़े हैं'
कौसर हसन मजीद ने दावा किया कि डॉक्टर जलील के व्हाट्सएप ग्रुप में भारत के कई प्रदेशों के लोगों के नंबर जुड़े हुए हैं, जिसमें भड़काऊ वीडियो डालकर लोगों को प्रदर्शन और जनता के लिए उकसाया जा रहा है. उन्होंने इन व्हाट्सएप ग्रुपों के बारे में पहले भी पत्र लिखकर प्रधानमंत्री को जानकारी दी थी, जिस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया.


WATCH LIVE TV