अली मुख्ता/ कौशाम्बी: उत्तर प्रदेश के Kaushambi से एक दिल ने वाली घटना सामने आई है, जहां माता पिता ने अपनी ही बेटी का गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया और बैट्री के पानी से शव की शिनाख्त मिटाने कोशिश करने लगे.  कौशाम्बी पुलिस ने 24 घंटों के अंदर ही इस हत्या का खुलासा करते हुए माता पिता सहीत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला 
यूपी के कौशाम्बी जिले के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टेनशाह आलमाबाद गांव के रहने वाले नरेश ने 3 फरवरी को बेटी निशा के गायब होने की सूचना मंझनपुर पुलिस को दी थी, जिसके बाद से पुलिस मामले में जांच में जुटी हुई थी.  मंगलवार को गांव के एक व्यक्ति को गांव के बाहरी इलाके में एक शव मिला.युवक ने शव की सूचना पुलिस और राकेश को दी. सूचना पर पहुंचे नरेश ने कंकाल की शिनाख्त अपनी बेटी निशा के रूप में की, जिसके बाद पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 


ऐसे किया पुलिस ने पर्दाफाश 
पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि मृतिका निशा गर्भवती थी. पुलिस ने निशा के गर्भवती होने की बात जब उसके पिता नरेश से पूछी तो पिता ने पुलिस के सामने सारी बात उगल दी. नरेश ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी  कई  लड़कों से बात करती थी. निशा के गर्भवती होने की जनाकारी मिलते ही नरेश ने बेटी को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया. नरेश और उसकी पत्नी शोभा ने मिलकर अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी.इसके बाद नरेश ने अपने भाई गुलाब और रमेश के साथ मिलकर बेटी निशा के शव को ठिकाने लगाया. इतना ही नहीं आरोपियों ने शव की शिनाख्त मिटाने के लिए बैटरी के पानी से शव को जलाने का प्रयास किया.इस मामले में पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.