प्रमोद गौड़/ कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति की गन्ने के ट्रक से टकराकर दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद सड़क पर पड़ा शव तेज रफ्तार बुलेरो की चपेट में आ गया.  शव बुलेरो में फसे होने के चलते घसीटते हुए तीन किलोमीटर दूर तक गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला
जटहां बाजार थाना क्षेत्र के भरटोली का रहने वाला हरेंद्र बाइक से घर लौट रहा था. तभी कुशीनगर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के छितौनी बाईपास के पास बाइक सवार हरेंद्र के पीछे कुत्ते दौड़ने लगे और वह कुत्तों से बचने के लिए अनियंत्रित होकर  ट्रक से जा टकराया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई.हरेन्द्र का शव सड़क पर पड़ा होने के कारण पीछे से तेज रफ्तार बुलेरो की चपेट में आ गया. और तेज रफ्तार गाड़ी हरेन्द्र के शव को तीन किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गई.  


ट्रक में फंसी कार, ड्राइवर से कूद कर बचाई जान
उत्तर प्रदेश के आगरा के जवाहर पुल पर एक गाड़ी ट्रक में फंस गई, जिसके बाद ट्रक गाड़ी को खींचता हुआ करीब 500 मीटर दूर तक ले गया. घटना के दौरान गाड़ी में तीन लोग सवार थे सभी ने बमुश्किल गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई.घटना के बाद गाड़ी और ट्रक में आग लग गई, जिउसके बाद वहां  अफरातफरी का माहौल बन गया.