प्रमोद कुमार गौड़ / कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां जिला पंचायत सदस्य के बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोप है कि ग्राम प्रधान ने घर में घुसकर शख्स को ताबड़तोड़ गोलियां मारीं, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने पुरानी रंजिश में गांव के ही व्यक्ति पर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. एसपी ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी हैं. फिलहाल क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाटा कोतवाली क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिकक यह पूरा मामला हाटा कोतवाली क्षेत्र के खागी मुंडेरा गांव की है. यहां जिला पंचायत सदस्य का बेटा कमलेश घर पर बैठा हुआ था. इसी बीच वहां हथियार से लैस वर्तमान ग्राम प्रधान धर्मेंद्र पासवान पहुंचा और अंधाधुंध फायर झोंक दिया, जिसमें तीन गोली कमलेश को लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. सरेआम हुई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक कमलेश सिंह की मां जिला पंचायत सदस्य हैं.


Kushinagar News: मजिस्ट्रेट को सच्चाई बताने की मिली सजा, दोस्त के साथ घूमने पर घरवालों ने दी यातना


गोली लगने के बाद स्थानीय लोग घायल कमलेश को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस हत्याकांड से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. बताया जा रहा है दोनों परिवारों के बीच लगभग तीस साल से दुश्मनी चली आ रही है. अब तक दोनों ओर से लगभग तीन से अधिक लोगों की हत्या हो चुकी है. मृतक की भाभी ने पिछले नगर पंचायत चुनाव में सुकरौली नगर पंचायत से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


Watch: कमाल की काबिलियत, आंखों पर पट्टी बांधकर ये बच्चा सुई में धागा भी डाल लेता है