Kushinagar News: मजिस्ट्रेट को सच्चाई बताने की मिली सजा, दोस्त के साथ घूमने पर घरवालों ने दी यातना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1811723

Kushinagar News: मजिस्ट्रेट को सच्चाई बताने की मिली सजा, दोस्त के साथ घूमने पर घरवालों ने दी यातना

Kushinagar: यूपी के कुशीनगर में मजिस्ट्रेट को सच्चाई बताने पर घरवालों ने लड़की को ऐसी सजा की वो ठीक से बोल भी नहीं पा रही है. परिजनों ने लड़की को घर पर बुरी तरह पीटा. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Kushinagar Girl Photo

प्रमोद कुमार/कुशीनगर: आपने लड़का-लड़की के बीच दोस्ती के ऐसे कई केस देखे होंगे, जिसमें घरवाले उनके खिलाफ होते हैं. दोनों की दोस्ती परिजनों को मंजूर नहीं होती और इसके बाद बात मारपीट तक पहुंच जाती है, मगर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar News) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी की रूह कंपा दी. यहां लड़के के साथ घूमने जाना लड़की को भारी पड़ गया. घरवालों ने उसे ऐसी यातना दी कि लड़की ठीक से बोल भी नहीं पा रही है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यह थी वजह
जानकारी के मुताबिक लड़की घर वालों के मना करने के बाद भी अपने दोस्त के साथ उत्तराखंड घूमने गई थी. इस बात से घरवाले नाराज थे. लड़की जब घर लौटी तो घरवाले उस पर युवक को झूठे मुकदमे में फंसाने का दबाव डालने लगे. इस पर युवती ने न चाहते हुए भी हामी भर दी, लेकिन कोर्ट में जब बयान हुआ तो मजिस्ट्रेट को सच्चाई बता दी. इस पर परिवार वाले आग बबूला हो गए और घर पर लड़की को बुरी तरह पीटा. जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में युवती को इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

Unnao News: गाड़ी फाइनेंस कराने के लिए हर अफसर लेता है इतनी रकम, कर्मचारी ने खोल दी सबकी पोल

बताया जा रहा है लड़की जब घर पर सो रही थी तभी उसके मां-बाप और भाई कमरे में आए. तीनों ने रॉड को गैस पर गर्म किया. पिता ने लड़की को बुरी तरह पीटा और मां और भाई ने उसे गर्म रॉड से जलाया. इस दौरान मां बोल रही थी कि तुम्हें इतना बदसूरत बना देंगे कि तुम्हारी तरफ चाह कर भी कोई नहीं देखेगा. चिल्लाने पर भाई ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. जुल्म की दास्तां सुनाकर युवती रोने लगी. युवती के चेहरे पर घाव स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वहां मौजूद महिला सिपाही और नर्स ने उसे चुप कराया.

Watch: कमाल की काबिलियत, आंखों पर पट्टी बांधकर ये बच्चा सुई में धागा भी डाल लेता है

 

Trending news