Kushinagar News : कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के माघी मठिया गांव में अचानक एक घर में आग लग गई. आग की चपेट में आने से एक ही घर के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. मरने वालों में चार बच्‍चे शामिल हैं. वहीं, 5 अन्‍य घरों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. इसमें 3 लोग बुरी तरह झुलस गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अग्नि शमन विभाग के कर्मचारियों ने घंटों बाद आग पर काबू पा लिया. सभी जख्मी लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के समय घर में सो रहा था परिवार 
बताया गया कि माघी मठिया निवासी शेर मोहम्‍मद दिव्‍यांग है. बुधवार को वह ऑटो चलाने गया था. घर में शेर मोहम्‍मद की पत्‍नी फातिमा (30), बेटियां कुलसुम (13), रोकई (6), आयशा (4), अमीना (2), खतीजा (2 माह), दादा शफीक (72) और दादी मोतीरानी (66) घर में थीं. अज्ञात कारणों से दोपहर में अचानक घर में आग लग गई. बताया गया कि घटना के समय सभी लोग घर में सो रहे थे.       


सीएम योगी ने दुख प्रकट किया 
वहीं, घटना पर सूबे के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दुख प्रकट किया है. सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही सीएम योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर समुचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.