विशाल सिंह/ लखनऊ : राजधानी के लेवाना होटल में आग (Levana Hotel Fire) के बाद शासन-प्रशासन हरकत में आ गया है. होटलों-रेस्तरां के अलावा कोचिंग केंद्र भी उसकी निगरानी के घेरे में आए हैं. ऐसे ही कुछ केंद्रों की जांच करने नगर निगम की टीमें पहुंचीं और तमाम खामियां मिलने के बाद कुछ कोचिंग सेंटर सील कर दिए. आकाश कोचिंग सेंटर को भी नगर निगम ने सील कर दिया है.ग्रैविटी कोचिंग सेंटर को नगर निगम ने सील किया है.नगर निगम ने कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग में अनियमिताएं पाईं. हजरतगंज में गलियों में चल रहे कोचिंग सेंटरों में आग, एंट्री और एग्जिट गेट जैसे तमाम कोणों से जांच की गई.आकाश बायजुस कोचिंग सेंटर (Akash Coaching Centre) की बिल्डिंग भी सील की गई है. लखनऊ के लेवाना होटल में लगी आग में चार लोगों की मौत हो गई है. तमाम अनियमितताएं पाए जाने के बाद होटल को सील कर दिया गया है. नक्शे को लेकर भी तमाम गड़बड़ियां मिली हैं. होटल के मालिक और मैनेजर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेवाना मामले में जांच रिपोर्ट जल्द
वहीं लेवाना होटल अग्निकांड पर लखनऊ पुलिस कमिश्नर का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि घटना के कारणों की जांच हो रही है.हर एक पहलू पर जांच की जा रही है.अभी जांच चल रही है, इसलिए बहुत कुछ बताने के लिए नही है.जल्द से जल्द जांच पूरी की जाएगी.


आरोपियों का मेडिकल कराया गया
लेवाना कांड के आऱोपियों को कोर्ट में पेश करने से पहले सिविल अस्पताल मेडिकल के लिए मंगलवार सुबह लाया गया था.पुलिस ने सिविल अस्पताल में आरोपियों का मेडिकल कराया था. रोहित अग्रवाल, राहुल अग्रवाल और सागर श्रीवास्तव का मेडिकल कराया गया.


 


गाजियाबाद सोसायटी की लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा, देखती रही बेरहम मालकिन