गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में बीते मई से एक महिला लापता थी. वहीं, महिला के लापता होने के पीछे का जब राज खुला तो केवल पुलिस ही नहीं बल्कि आम जनता के होश उड़ गए. जानकारी के मुताबिक महिला लिव-इन में रह रही थी. वहीं, लिव-इन में रह रहे इसके साथी ही बीते 19 मई को इसे शिमला लेकर गया. जहां हत्या करके उसने महिला का शव जंगल में फेंक दिया. दरअसल, पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर लिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?


चार साल पहले महिला से मिला 
आपको बता दें कि गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम पुलिस की हिरासत में खड़ा यह शख्स रमन है. दरअसल, रमन एक गैराज चलाता है. पूछताछ में पता चला कि वह गाजियाबाद की पॉश कॉलोनी वसुंधरा में रहता है. जानकारी के मुताबिक रमन की मुलाकात लगभग चार साल पहले दिव्या नाम की युवती से हुई. इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे. इससे इनकी एक दो साल की बेटी भी है, लेकिन दिव्या की मां से जब दिव्या का कई महीने से संपर्क नहीं हुआ, तो उन्होंने पुलिस में कंप्लेंट की.


मां ने टैटू और कपड़ों से की पहचान
इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जब तहकीकात शुरू की, तो पता चला की दिव्या की हत्या रमन ने 19 मई को ही कर दी थी. रमन दिव्या को शिमला घुमाने के बहाने ले गया था. जहां उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. फिर उसके शव को जंगल में फेंक दिया था. इसके बाद शिमला पुलिस ने एक अज्ञात लड़की का शव बीते 26 मई को बरामद किया था. उसके टैटू से और कपड़ों से उसकी मां ने उसकी पहचान की है.


Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें


मामले में डीसीपी हिंडन गाजियाबाद ने दी जानकारी
इस मामले में डीसीपी हिंडन गाजियाबाद दीक्षा शर्मा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मई में दिव्या की हत्या हुई. उसके बावजूद उसके प्रेमी और हत्यारे रमन के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी, लेकिन कहते हैं ना कि अपराध कितना भी शातिर तरीके से किया जाए और अपराधी कितना भी शातिर हो, एक ना एक दिन वह पुलिस के कब्जे में आ ही जाता है. उन्होंने बताया कि हत्यारे ने गला घोंटकर महिला की हत्या की. इसके बाद शव को जंगल में फेंक दिया था. फिलहाल, पुलिस ने मामले का खुलासा किया है.