Bareilly: बरेली में एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी और उसकी प्रेमिका के लापता होने के मामले में दरोगा और सिपाहियों पर आरोप लगे हैं. मामला बरेली के मीरगंज इलाके का बताया जा रहा है. जब इस मामले में ग्रामीण गुस्साए तो पुलिस को बैकफुट पर आना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक की मां की ओर से आत्महत्या के लिए मजबूर करने की रिपोर्ट  पुलिस ने दर्ज की है. साथ ही तहरीर से दरोगा और सिपाहियों का नाम भी हटवा दिया गया. पुलिस ने बताया कि युवती के घरवालों का कहना है कि युवती ने आत्महत्या कर ली है. साथ ही युवती का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है. दूसरी ओर गांव में ऑनर किलिंग की चर्चा भी हो रही है. पुलिस और युवक-युवती की बातचीत के ऑडियो भी वायरल होना बताया जा रहा है. इन ऑडियो में युवती अपनी जान का खतरा बता रही है. 


मीरगंज निवासी महिला ने दो दिन पहले एसएसपी को पत्र दिया था. जिसमें उसने उनके बेटे का गांव की लड़की से प्रेमप्रसंग की बात कही थी. साथ ही लिखा था कि लड़की के परिवार ने उनके बेटे से शादी कराने से इनकार कर दिया है. बदायूं में इसके बाद रिश्ता तय किया गया था. 9 फरवरी को शादी होनी थी. लड़की ने जब शादी से इनकार किया तो परिवार ने उसे 8 फरवरी को गायब कर दिया. साथ ही लड़की की मां ने अज्ञात आरोपी पर फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी.पुलिस के महिला के बेटे से पूछताछ करने से पहले ही  उसने 15 फरवरी को सल्फास खाकर सुसाइड कर ली.


जो ऑडियो वायरल हो रहा है उसमें महिला के बेटे से लड़की और पुलिसकर्मियों की बातचीत है. जिसमें लड़की कह रही है कि उसे बचा लें नहीं तो उसके परिवार के लोग उसे मार डालेंगे. ऑडियो में मीरगंज थाने के दरोगा और सिपाही महिला के बेटे से रुपये का जुगाड़ कर मामला निपटाने को कह रहे  हैं.


रिपोर्ट कराने वाली लड़के की मां का कहना है कि जिन लोगों के बारे में लड़की ने कहा है उन्ही नें लड़की की सम्मान की खातिर हत्या कर दी. हालांकि पुलिस को अभी तक लड़की का शव नहीं मिला है. एसएसपी अखिलेश चौरसिया की माने तो युवती के घरवालों का कहना है कि उसने आत्महत्या कर ली है. साथ ही युवती का अंतिम संस्कार कर दिया दिया है.