मो.गुफरान/प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के साथ ही उसके गिरोह के सदस्यों के खिलाफ भी प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) सख्त कार्रवाई की तैयारी में है. माफिया अतीक अहमद के साथ कई मामलों में नामजद उसके गुर्गे मौजूदा समय में फरार चल रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं. इसके साथ ही इनामी राशि को भी बढ़ाने की तैयारी है. इतना ही नहीं गिरफ्तारी या सरेंडर नहीं होने पर अतीक के फरार गुर्गों के घरों की कुर्की की कार्रवाई की भी प्लानिंग प्रयागराज पुलिस ने कर रखी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मामले में अतीक के गुर्गे चल रहे हैं फरार
गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद ने प्रॉपर्टी डीलर जीशान उर्फ जानू से पांच करोड़ की रंगदारी मांगी थी. रंगदारी नहीं देने पर अली अहमद ने अपने पिता माफिया अतीक अहमद के साथ कई मुकदमों में वांछित गुर्गों के साथ मिलकर मारपीट और धमकी दी थी. मामले में प्रॉपर्टी डीलर जीशान उर्फ जानू ने अली अहमद समेत कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें अली अहमद ने 31 जुलाई को सरेंडर कर जेल चला गया. लेकिन मामले में आरोपी बनाए गए माफिया अतीक के गुर्गे असाद, कछौली और फजल अभी भी फरार चल रहे हैं.


पुलिस ने गिरफ्तारी पर घोषित किया इनाम
पुलिस ने तीनों की गिरफ्तारी पर 25- 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है. लेकिन अभी तीनों गिरफ्तार नहीं हुए हैं. ऐसे में प्रयागराज पुलिस ने अब तीनों की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास तेज कर दिए हैं.


गिरफ्तारी नहीं होने पर होगी कुर्की की कार्रवाई
आईजी डॉ. राकेश कुमार सिंह ने कहा है कि माफिया अतीक गिरोह के फरार गुर्गों की गिरफ्तारी को लेकर अलग से पुलिस टीमों का गठन किया जा रहा है, साथ ही गिरफ्तारी पर घोषित इनामी राशि को भी बढ़ाया जा रहा है. इसके अलावा गिरफ्तारी नहीं होने पर घरों और संपत्तियों की कुर्की और जब्तीकरण को लेकर भी पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जाएगी.