Atique Ahmed Sabarmati To Prayagraj : माफिया डॉन अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जाएगा. 45 सदस्यीय टीम साबरमती जेल पहुंच गई है. जेल में माफिया अतीक अहमद का मेडिकल टेस्‍ट कराया गया. मेडिकल टेस्‍ट में माफिया अतीक अहमद का ब्‍लडप्रेशर होई पाया. ऐसे में सवाल उठता है कि क्‍या अतीक को भी रास्‍ते में गाड़ी पलटने का डर सता रहा है. सूत्रों के मुताबिक, यूपी पुलिस शाम करीब 5 बजे माफिया अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

28 मार्च को कोर्ट में होनी है पेशी 
बता दें कि 28 मार्च को माफिया अतीक को उमेश पाल अपहरण मामले में एमपी एमएलए कोर्ट में पेश किया जाना है. यूपी पुलिस अतीक अहमद को सड़क मार्ग से लेकर प्रयागराज लेकर आएगी. यूपी पुलिस के काफिले में 6 वाहन मौजूद रहेंगे. अतीक को प्रयागराज लाने का जिम्‍मा योगी के तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी अभिषेक भारती को दिया गया है. आईपीएस अभिषेक भारती के एक अन्य आईपीएस और 3 डीएसपी की कोर टीम भी शामिल रहेगी. 


18 स्‍पॉट बनाए गए हैं 
बता दें कि अभिषेक वर्तमान में प्रयागराज कमिश्नरेट में गंगानगर के डीसीपी हैं. यूपी पुलिस साबरमती जेल से अतीक को लाए जाने की प्रक्रिया पूरी कर रही है. देर शाम तक अतीक को साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना होगी पुलिस. यूपी पुलिस के वहां से रवाना होने पर प्रयाराज पहुंचने में करीब 30 घंटे से ज्‍यादा समय लगेगा. इसके लिए पूरे रास्‍ते में 18 स्‍पॉट चिन्हित किए गए हैं. 


सिर्फ 5 अफसरों के पास रहेगा मोबाइल फोन 
बताया गया कि अगर किसी कारणवश पुलिस को रास्‍ते में रुकना होगा तो इन्‍हीं तय स्‍पॉट पर ही रुकेंगे. इसके अलावा सुरक्षा में तैनात सभी 40 पुलिसकर्मियों के मोबाइल फोन जमा करा लिए गए हैं. पूरे रास्‍ते में सिर्फ 5 अफसरों के पास ही मोबाइल फोन रहेगा. सुरक्षा के लिहाज से ऐसा कदम उठाया गया है. 


Atique Ahmed News: माफिया अतीक यूपी लाया जाएगा, जानें यूपी पुलिस की खास तैयारी