मो.गुफरान/प्रयागराज: अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे अली अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाने में प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमले की साजिश रचने के आरोप में दर्ज मुकदमे में पुलिस ने चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट, अतीक-अली पर लगा जानलेवा हमले का आरोप 
पुलिस की तरफ से कोर्ट में दाखिल की गई चार्जशीट में अतीक अहमद और उसके बेटे अली के इशारे पर ही प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमले का आरोप लगा है. कोर्ट में चार्जशीट दाखिल होने के बाद अब इस मामले में लीगल प्रोसीडिंग्स शुरू हो जाएगी. जिसके बाद माना जा रहा है कि अतीक अहमद और उसके बेटे पर कानूनी शिकंजा और तेजी से कसेगा.


बाराबंकी: 56 इंच तकनीक से रिकॉर्ड आलू उत्पादन कर रहा किसान,योगी सरकार ने भी की तारीफ


अतीक अहमद और उसके बेटे समेत 9 पर दर्ज हुआ था केस
बता दें कि जुलाई 2022 में प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाने में अतीक अहमद और उसके बेटे अली समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसमें प्रयागराज के ही एक प्रॉपर्टी डीलर ने अतीक अहमद और उसके बेटे अली अहमद के इशारे पर गुर्गों द्वारा जानलेवा हमले का आरोप लगाया था. प्रॉपर्टी डीलर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस ने अतीक अहमद उसके बेटे अली अहमद और अमन के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है. मामले में छः अन्य अभियुक्त अभी फरार चल रहे हैं, जिनके खिलाफ जल्द ही पुलिस गिरफ्तारी वारंट भी जारी कराएगी. वहीं अतीक अहमद और उसके बेटे अली के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने के बाद इनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. 


UP Nikay Chunav 2022: शहर की सरकार में किन्नर भी होंगे दावेदार , नगर निगम मेयर और नगरपालिका अध्यक्ष पदों पर ठोक रहे दावा