अमित त्रिपाठी/महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. सिंदुरिया थाने की पुलिस उस वक्त दंग रह गई, जब एक पति रोते हुए पुलिस के पास पहुंचा और कहा कि साहब बचा लीजिए नहीं तो मेरी पत्नी पीट पीटकर मुझे मार डालेगी. उसने पुलिस को बताया कि साहब मेरी बीवी मुझे बहुत मारती है. पीड़ित शख्स ने कहा कि आप बुलाकर उसको समझा दीजिए, नहीं तो फिर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कीजिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोज देती है गाली
दुरिया थाने पर शिकायत करने पहुंचे युवक रविन्द्र ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी उसे रोज गालियां देती हैं. मारती और पीटती भी है. पीटने के साथ-साथ  मेरे साथ नौकरों जैसा व्यवहार करती है. रोज रोज की लड़ाई से तंग आकर वह अब उससे अलग रहने लगा है. इसके बावजूद रोज उसे धमकाती है. उसके रवैया से काफी परेशान हो चुका हूं और वह मेरी कोई बात नहीं मानती है. वह यह सब इसलिए करती है क्योंकि वह दबंग है और सोनवल गांव में व रोजगार सेवक के पद पर तैनात हैं जबकि वह बेरोजगार है.


FUNNY VIDEO: दूल्हन के साथ स्टेप पर बैठा था दूल्हा, तभी आई साली और किया ये


पत्नी बोली कुछ लोगों द्वारा पति को बहकाया जा रहा है
पति की शिकायत के बाद सिंदुरिया पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल के लिए महिला नंदनी से बातचीत की तो उसने बताया कि गांव के ही एक दलाल के द्वारा पति को बहका कर जमीन बेचने की साजिश कर रहा है. मैं सिर्फ पति को समझा रही हूं, लेकिन वह समझ नहीं रहे हैं. जमीन बेचने से मना करने पर ही रोज रोज लड़ाई हो रही है. मेरे पति द्वारा मेरे ऊपर लगाया गया आरोप बिल्कुल झूठे हैं. उसे बरगला कर मेरे खिलाफ थाने में झूठी शिकायत दर्ज कराई गई है.


जाको राखे साईंया मार सके ना कोय: गर्भवती महिला को डंपर ने रौंदा, तो पेट से बाहर आ गया बच्चा


20 साल पहले हुई थी दोनों की शादी
पीड़ित रविंद्र ने बताया कि उसकी शादी सोनवल गांव से 15 किलोमीटर दूर मटीयाहूं की नंदनी से हुई थी और शादी के 20 साल लगभग हो गए हैं. एक बेटी और एक बेटा भी है. पति ने बताया कि 2018 तक सब कुछ सही चला, लेकिन जब इसी साल पत्नी का रोजगार सेवक पद पर चयन हो गया तो उसका रवैया बदलने लगा.अभी 6 महीने से पहले से उसका रवैया एकदम बदल गया है. उसने घर में खाना वगैरह भी बनाने से मना कर दिया है. मेरी बुजुर्ग मां को परेशान करना शुरू कर दिया है. यही नहीं बच्चों का भी ख्याल नहीं रखती.


पीड़ित पति ने बताया कि मैं कहता हूं कहीं आओ जाओ तो मैं छोड़ दूंगा तो कहती है मैं अकेले ही चली आऊंगी. दिन भर फोन पर बात किया करती है, जबकि इसकी शिकायत इनके पिताजी से की गई तो उन्होंने भी इसे सही ठहराया, जो पैसा कमाती है मैं उसे मांगता भी नहीं हूं. मेरी मां कहती है बेटा अब वह अलग है तो आधे प्रॉपर्टी तुम्हारे नाम और आधा उसके नाम कर दूंगी जबकि वह सरे आम गांव में वह मुझे गालियां भी देती हैं.


मामले में परिवार परामर्श केंद्र के माध्यम से काउंसिलिंग कराई जाएगी- थानेदार
रोजगार सेवक पत्नी द्वारा पति को पीटने की शिकायत पर सिंदुरिया थानाध्यक्ष रामकृष्ण यादव ने बताया कि पति पत्नी के बीच विवाद का मामला ह.  इसमें परिवार परामर्श केंद्र के माध्यम से काउंसलिंग कराई जाएगी. साथ ही उस जमीन और दलाल के भूमिका की भी जांच की जाएगी, जो पति पत्नी के बीच में विवाद का कारण बना है.


WATCH VIRAL VIDEO: बॉलीवुड गाने पर लाल साड़ी में महिला ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ!