मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव पर रविवार रात जानलेवा हमला हुआ.  उनकी कार को ट्रक ने पहले पीछे से टक्कर मारी और फिर लगभग आधा किलोमीटर तक कार को घसीटते हुए ले गया. इस हमले में सपा नेता बाल-बाल बच गए. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लिया है. सपा के जिला अध्यक्ष की ओर से थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरी घटना
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव सपा कार्यालय से अपने घर करहल रोड स्थित अपने आवास पर अपनी विटारा ब्रिजा कार से जा रहे थे. जैसे ही वह शहर के माधव गेस्ट हाउस के सामने पहुंचे, तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने सपा के जिलाध्यक्ष की गाड़ी में टक्कर मार दी. जब तक जिलाध्यक्ष ने पीछे मुड़ कर देखा तब तक दोबारा ट्रक चालक ने फिर से तेजी से टक्कर मारी. टक्कर मारते हुए गाड़ी को करहल चौराहे की तरफ खींचता हुआ ले गया. वहीं ट्रक को रोकने के प्रयास से बाइक सवारों ने ट्रक के आगे गाड़ी को लगाकर रोकने का कोशिश की. तब उनके उपर ट्रक ड्राइवर द्वारा राघवेंद्र व जुगल किशोर पुत्र बेचेलाल निवासी रठेरा के ऊपर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन वह बाल-बाल बच गए और उनकी बाइक कार के नीचे आ गई.


वहीं स्थानीय लोगों ने जैसे देखा तो तत्काल ट्रक का पीछा करते हुए ट्रक को रूकवाया. वहीं जिलाध्यक्ष को गाड़ी से सुरक्षित बाहर निकाला. मौके से ट्रक ड्राइवर और चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. जिला अध्यक्ष की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. उन्होंने उनकी हत्या की साजिश बताई है.


सभी पहलुओं की हो रही है जांच-Police
वहीं पूरे मामले को लेकर सीओ सिटी विजयपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की सपा के जिलाध्यक्ष की गाड़ी में ट्रक द्वारा टक्कर मारी गई थी. जिसमें सपा के जिलाध्यक्ष बाल-बाल बचे. उनकी ओर से जो भी शिकायत दी जाएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं मैनपुरी के एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया की जिला अध्यक्ष देवेंद्र यादव अपने कार्यालय से अपने आवाज की तरफ जा रहे थे तभी करहल चौराहे के निकट भदावर हाउस के पास हरियाणा के नंबर के ट्रक से उनकी ब्रेजा कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. पुलिस कर्मियों द्वारा तत्काल ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया. चालक विनय यादव चौबिया इटावा का रहने वाला है. संपूर्ण पहलुओं की गहराई से जांच की जा रही है.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 8 अगस्त के बड़े समाचार