गाजियाबाद: सीबीआई की टीम ने मंगलवार को गाजियाबाद में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच की. सीबीआई की टीम तय समय पर गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 स्थित पंजाब नैशनल बैंक ब्रांच पर पहुंची. यहां सिसोदिया और उनकी पत्नी पहले से मौजूद थे. सीबीआई के वहां पहुंचने पर बैंक के बाहर अफरा-तफरी मच गई. आम आदमी पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ ही मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लग गया. मनीष सिसोदिया का कहना है कि सीबीआई ने परिवार को क्लीन चिट दे दी है. सीबीआई पर ऊपर से दबाव था, जिसकी वजह से यह कार्रवाई की गई थी, लेकिन जांच टीम को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा पर निकाली भड़ास
गाजियाबाद स्थित बैंक लॉकर जांच में कुछ न मिलने पर मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लॉकर में कुछ नहीं मिला है. पीएम ने लॉकर की जांच कराई थी. सच की जीत हुई है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर आबकारी नीति में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं. 


यह भी पढ़ेंगाजियाबाद में आशियाना खरीदने का सपना हुआ महंगा, जानिए कहां बढ़ा कितना सर्किल रेट


घर पर भी मारा था छापा


सीबीआई ने पिछले हफ्ते सिसोदिया के गाजियाबाद स्थित घर पर छापा मारा था. सिसोदिया के घर पर टीम ने 14 घंटे तक छानबीन की थी. इसके बाद सिसोदिया के मोबाईल फोन और कुछ दस्तावेज ले गई थी. दिल्ली की आबकारी नीति में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जहां बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने-सामने हैं. वहीं उत्तर प्रदेश में सियासी जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इस मुद्दे पर मुखर नजर आ रहे हैं. प्रदेश में पार्टी पहले ही महंगाई और बेरोजगारी को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन कर रही है.