Mathura Accident News: मथुरा के राया इलाके में आज एक बड़ा हादसा होने के चलते चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया जहां से डॉक्टर ने आगरा रेफर कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें की आज सुबह मथुरा के थाना राया इलाके में उस समय बड़ा हादसा हो गया. जब पांच लोग थाना बलदेव इलाके के रहने वाले आकाश, योगेश, अंचल और अंकित की मौत हुई है जबकि सैंकी घायल है जोकि वृंदाबन इलाके में आरटीओ कार्यालय जा रहे थे. राया इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे किनारे पेल्कू के पास गंग नहर पर तेज रफ्तार होने के कारण इको सवार गाड़ी पर नियंत्रण को चुका था और आगे से आ रही किसी अन्य गाड़ी को बचाने के चलते ये हादसा हुआ है.


बागेश्वर बाबा पर फिल्म! धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की जिंदगी के अहम राज खोलेगी फिल्म


घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने उसकी सूचना पुलिस को दी. जहां पर मौके पर आई पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भेजा लेकिन चार लोग रास्ते में ही दम तोड़ चुके थे जबकि एक घायल था, जिसे आगरा रेफर किया गया है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


यूपी की 12 लोकसभा सीटों पर मंत्रियों को उतार सकती है बीजेपी, मिशन 2024 का गेमप्लान


वहीं घटना के बाद परिजनों के यहां हाहाकार मचा हुआ है और सभी का रो रो कर बुरा हाल है. एसएसपी ने बताया है कि दस बजे के लगभग इको गाड़ी में सवार होकर पांच लोग जा रहे थे, जिनकी गाड़ी हादसे का शिकार हुई है. पेड़ से टकराने के बाद चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल है, ये सभी बलदेव इलाके के रहने वाले हैं. 


WATCH: Pratapgarh: गंगा घाट पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, सामने आया खौफनाक वीडियो