बागेश्वर बाबा पर फिल्म! धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की जिंदगी के अहम राज खोलेगी फिल्म, जानें कहां और कब शूटिंग
Advertisement

बागेश्वर बाबा पर फिल्म! धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की जिंदगी के अहम राज खोलेगी फिल्म, जानें कहां और कब शूटिंग

Bageshwar Dham Sarkar :  बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री हिन्दू राष्ट्र की बता करते हैं. कम उम्र में ही उन्‍होंने बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है. अब उनके जीवन संघर्षों पर फिल्म बनने जा रही है. फिल्म की शूटिंग की लोकेशन को लेकर खुलासा किया गया है. 

Pandit Dhirendra Shastri

Bageshwar Dham Sarkar : बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री के जीवन पर फिल्म बन रही है. बताया गया कि फिल्म की स्क्रिप्‍ट पर काम भी शुरू हो गया है. फिल्म की शूटिंग मध्‍य प्रदेश में ही होगी. पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री जल्‍द ही फिल्म को लेकर एनाउंस भी कर सकते हैं. 

धीरेंद्र शास्‍त्री के जीवन संघर्षों पर होगी फिल्म 
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, फिल्म का नाम 'द बागेश्वर सरकार' होगा. यह फिल्म पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री के जीवन संघर्षों पर आधारित होगी. फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक गरीब परिवार का लड़का जिसके पास खाने के लिए दो वक्‍त की रोटी भी नसीब नहीं होती, वह अपनी मेहनत के बल पर अपनी अलग पहचान बनाता है. 

साल 2024 तक आएगी फिल्म 
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्‍ट पर काम शुरू हो गया है. फिल्म की अधिकांश शूटिंग मध्‍य प्रदेश में होगी. इसके अलावा लंदन में भी शूटिंग की जाएगी. फिल्म के कुछ सीन खुद पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री ने लिखवाए हैं. साल 2024 त‍क फिल्म स‍िनेमाघरों में आ सकती है. 

कम उम्र में काफी लोकप्रियता हासिल की   
बता दें कि बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री हिन्दू राष्ट्र की बता करते हैं. कम उम्र में ही उन्‍होंने बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है. पूरी फिल्म पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री के जीवर के इर्द-गिर्द ही रहेगी. फिल्म की स्क्रिप्‍ट पर पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री का मार्गदर्शन भी मिल रहा है. 

WATCH: UPSC Results 2022 topper: मल्टीनेशनल कंपनी की नौकरी छोड़ ग्रेटर नोएडा की इशिता किशोर बनी टॉपर, बरेली की स्मृति रहीं चौथे स्थान पर

Trending news