उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक महिला प्रधान की दबंगई का मामला सामने आया है. गोवर्धन क्षेत्र के पाली ब्राह्मणान की महिला प्रधान ने बीच रास्ते एक युवक की जमकर पिटाई कर दी और कपड़े तक फाड़ दिए. महिला की इस दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद पीड़ित के पिता ने आरोपी प्रधान और उसके बेटों के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, विजय कुमार अपने बेटे हरिबल्लभ के साथ थाने शिकायत करने जा रहे थे. इसी दौरान प्रधान चंदो देवी ने अपने बेटे के साथ मिलकर हरिबल्लभ को रास्ते में रोक लिया. उन्होंने पहले हरिबल्लभ को स्कूटी से उतारा और फिर जमकर धुनाई कर दी. बचाव में आए विजय कुमार को भी नहीं बख्शा. इस मारपीट में विजय कुमार के हाथ पैर में चोट आई हैं. मारपीट की इस घटना को किसी ने रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. कुछ देर बाद पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधान चंदो देवी हरिबल्लभ को स्कूटी से खसीटकर और पिटाई कर रही है. इतना ही नहीं, प्रधान ने हरिबल्लभ के कपड़े भी फांड दिए. इस घटना के बाद विजय कुमार ने प्रधान चंदो देवी, पिंटू सैनी, संजीव सैनी आदि के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष नितिन कसाना ने बताया कि मारपीट की तहरीर मिली है. मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.