Hapur News : सावन का महीना शुरू होते ही कांवड़िए शिव धाम की ओर रवाना होने लगे हैं. सड़कों पर बोल बम की आवाज गूंज सुनाई देने लगी है. 10 जुलाई यानी सावन के पहले सोमवार को भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक होगा. ऐसे में प्रशासन सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर कड़े बंदोबस्‍त कर रही है. इसी बीच हापुड़ में मीट की दुकानें बंद करा दी गई हैं. साथ ही शराब की दुकानों पर पर्दे ढक दिए गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उल्‍लंघन होने पर होगी सख्‍त कार्रवाई 
हापुड़ की एसडीएम सदर सुनीता सिंह ने बताया कि शासन के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है. यदि किसी के भी द्वारा इन आदेशों का उल्लंघन किया जाता है, तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी. इतना ही नहीं शराब की दुकानों का भी समय निर्धारित कर दिया गया है.


सीएम योगी ने दिए थे निर्देश 
बता दें कि यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने प‍िछले दिनों आदेश दिया था कि कावंड़ मार्ग पर पड़ने वाली मीट की दुकानों को बंद रखा जाए. साथ ही कावंड़ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं, कावंड़ियों और दर्शनार्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न होने पाए, यह सुनिश्चित करने के अधिकारियों को निर्देश दिए थे. घाटों, मार्गों और शिवालयों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने के साथ ही पीएस सिस्टम की भी व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने के लिए कहा गया था. 


WATCH: हरिद्वार में सीएम धामी ने किया कांवड़ियों का स्वागत, अपने हाथों से धोए पैर