पारस गोयल/मेरठ: यूपी के मेरठ में आज घर में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह वारदात दिल दहला देने वाली है. खबर पढ़ शायद आपका भी दिल सहम जाए... क्योंकि महिला की मौत होने के बाद भी उसकी गोद में उसकी सात साल की मासूम सोती रही. पुलिस वाले भी जब घटनास्थल (महिला के घर) पर पहुंचे तो यह दृश्य देखकर भावुक हो गए. इन्वेस्टिगेशन के लिए फॉरेंसिक टीम बुलाई गई. हालांकि, अब तक ना तो हत्या की वजह सामने आ सकी है ना ही हत्यारों का पता चल सका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

70 साल की उम्र में शादी करने का सपना पड़ा महंगा, होने वाली पत्नी ने 1.80 करोड़ रुपये की लगा दी चपत


कुछ समय पहले ही हुआ था तलाक
मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्याम नगर कॉलोनी का है, जहां 2014 में साईमा नाम की महिला का निकाह शहजाद से हुआ था. पति-पत्नी के बीच आपसी संबंध अच्छे नहीं थे, जिसके बाद कुछ समय पहले दोनों का तलाक हो गया था. महिला अपनी बेटी के साथ किराये के घर में रह रही थी, लेकिन दो दिन पहले अपने मायके आ गई थी. मायके में आज सुबह महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई.


अयोध्या राम मंदिर: बहराइच के जंगलों से आ रहीं लकड़ियां, जानें कितना पूरा हुआ काम


किसी जान पहचान वाले का हो सकता है काम
परिजनों को जब पता लगा तो कोहराम मच गया. आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. हत्याकांड के सबूत इकट्ठा करने के लिए फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया. साइमा की एक 7 साल की बच्ची है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो हत्याकांड में कोई निकट संबंधी ही इन्वॉल्व है. विनीत भटनागर, एसपी सिटी मेरठ ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा. 


WATCH LIVE TV