गौरव श्रीवास्‍तव/औरैया: औरैया जिले के लोगों की बहुप्रतीक्षित मांग अब पूरी हो गई है. उन्‍हें सीधे आगरा जाने के लिए मेमो ट्रेन मिल गई. सांसद रामशंकर कठेरिया ने आज यानी शनिवार को इटावा से हरी झंडी दिखाकर मेमो ट्रेन से फफूंद स्टेशन आए. यहां लोगों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया. ट्रेन को भी फूलों से सजाया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दिन से चलेगी नियमित 
बताया गया कि 29 जनवरी से यह ट्रेन फफूंद से आगरा के बीच नियमित चलने लगेगी. इस दौरान सांसद रामशंकर कठेरिया ने लोगों को अन्य ट्रेनों के ठहराव का भी आश्वासन दिया है. उन्‍होंने कहा कि जल्‍द ही अन्‍य ट्रेनों का भी ठहराव सुनिश्चित कराया जाएगा. 


ट्रेन पर की गई पुष्‍प वर्षा 
फफूंद से आगरा के बीच चलने वाली स्पेशल मेमू ट्रेन शनिवार की दोपहर दो बजे फफूंद स्टेशन पहुंची. सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया इटावा में हरी झंडी दिखाकर खुद ट्रेन से यहां आए. यहां कस्बे के तमाम लोग पहुंच गए और स्वागत किया. ट्रेन पर भी पुष्प वर्षा की गई. व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से लेकर तमाम समाजसेवी पहुंचे.


यह होगी टाइमिंग 
यह ट्रेन इकदिल, भरथना, साम्हो, अछल्दा, पाता के बाद फफूंद में रुकेगी. 29 जनवरी से यह ट्रेन फफूंद से आगरा के बीच नियमित चलेगी. (04185) अप फफूंद इटावा मेमू सुबह चार बजे फफूंद से चलेगी, जबकि शाम को (04164) डाउन आगरा कैंट इटावा मेमू शाम 04: 20 बजे आगरा कैंट से चलेगी. ट्रेन रात में साढ़े 10 बजे फफूंद पहुंचेगी. 


शताब्‍दी ट्रेनों के ठहराव के प्रयास जारी 
सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि कोरोना काल में बंद ट्रेनों का ठहराव जल्द किया जाएगा. इसके अलावा शताब्दी से लेकर अन्य जरूरी ट्रेनों के ठहराव के प्रयास किए जा रहे हैं.


Watch : ओमप्रकाश राजभर ने की अब इन्हें भारत रत्न देने की मांग, अखिलेश पर कसा तंज