विनोद कंडपाल/ हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी में जिलाधिकारी कैंप कार्यालय से 100 मीटर दूर मोबाइल के ब्रांडेड शोरूम में लगभग डेढ़ करोड़ के मोबाइल चोरी होने की सनसनीखेज घटना हुई है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह चोर वन प्लस मोबाइल के शोरूम में 150 से अधिक मोबाइल चुरा कर ले गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया. एसएसपी और एसपी सिटी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच के साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगालकर शातिर चोरों की तलाश में जुट गई है. एसएसपी पंकज भट्ट के मुताबिक घटना सुबह 4 से 5 बजे हुई है. सीसीटीवी फुटेज में आधा दर्जन युवक दिख रहे हैं. पुलिस की अलग-अलग टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं. जल्द ही चोरों को पकड़ कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चौकीदार खोलेगा राज
बताया जा रहा है कि जिस वक्त चोरी की ये वारदात हुई सिक्यूरिटी गार्ड नदादर था. जबकि पुलिस ने कुछ दिन पहले ही स्थानीय चौकीदारों के साथ मीटिंग कर सतर्क रहने के निर्देश दिए थे. ऐसे में पुलिस अब चौकीदार से पूछताछ करने के साथ ही संबंधित एजेंसी को भी जवाब तलब करने की तैयारी में है. 


यह भी पढ़ें: अयोध्या में एक और मंदिर पर विवाद, प्राचीन तपस्वी छावनी मंदिर को लेकर महंतों के धड़े आमने-सामने


2018 में भी हुई थी भयंकर चोरी
बताया जा रहा है इसी दुकान में 2018 में भी चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया था. उस वक्त  यहां से चोर 200 से अधिक फोन पर हाथ साफ कर दिया था. जिनकी कीमत करीब 60 से 70 लाख के बीच बताई गई थी. ऐसे में सवाल पुलिस की गश्त और मुस्तैदी पर भी उठता है.