सुनील सिंह/संभल: मुरादाबाद की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट ने रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी किए जाने के मामले में सपा नेता फिरोज खां के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है. वरिष्ठ सपा नेता फिरोज खां ने जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी की थी. कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 5 अक्टूबर को होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आजम खां समेत इन नेताओं के खिलाफ दर्ज हुआ था केस 
दरअसल, समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष फिरोज खां ने वर्ष 2019 में रामपुर की पूर्व सांसद फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उनको नाचने वाली बताया था. अमर्यादित टिप्पणी सामने आने के बाद मुरादाबाद की कोर्ट में फिरोज खां समेत सपा सांसद आजम खां, उनके बेटे अब्दुल्ला, मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन और रामपुर नगर पालिका के चेयरमैन के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.


कानपुर: सपा नेता को दौड़ाकर बीच सड़क पर बदमाशों ने सिर में मारी गोली, जानें पूरा मामला


5 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई 
पूर्व सांसद जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मांमले का यह केस मुरादाबाद की एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रहा था. बीते शुक्रवार को इसी मामले में सुनवाई के बाद कोर्ट के जज पुनीत गुप्ता ने संभल से समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष फिरोज खां के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं. फिलहाल सपा नेता के वकील की ओर से इस फैसले पर स्टे के लिए पेश किए गए प्रार्थना पत्र के बाद मामले की अगली सुनवाई 5 अक्टूबर को होगी.


Triple Murder in Kanpur: पति-पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या, पॉलीथिन से बंधा मिला बच्चे का मुंह


WATCH LIVE TV