Triple Murder in Kanpur: पति-पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या, पॉलीथिन से बंधा मिला बच्चे का मुंह
Advertisement

Triple Murder in Kanpur: पति-पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या, पॉलीथिन से बंधा मिला बच्चे का मुंह

Kanpur Triple Murder: हत्या के पीछे एकतरफ किसी परिचित के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. वहीं, लूट की वजह से ट्रिपल मर्डर की वारदात से इंकार नहीं किया जा सकता.

Triple Murder in Kanpur: पति-पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या, पॉलीथिन से बंधा मिला बच्चे का मुंह

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से ट्रिपल मर्डर (Kanpur Triple Murder ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के फजलगंज थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने पति पत्नी और बेटे की निर्मम हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मृतक की बाइक लेकर फरार हो गए. वहीं, ट्रिपल मर्डर की सूचना पर मौके पर पुलिस उच्चाधिकारी पहुंच गए हैं.  

किराने की दुकान चलाते थे प्रेम किशोर 
फजलगंज के उंचवा मोहल्ला निवासी प्रेम किशोर किराने की दुकान चलाते थे. घर के आगे ही उनकी दुकान है और पीछे पत्नी गीता और 12 साल के बेटे नैतिक के साथ रहते थे. रोज की तरह शनिवार की सुबह डेयरी कंपनी की गाड़ी आई और दूध के पैकेट उतारकर चली गई. सुबह करीब 7 बजे तक किराना स्टोर नहीं खुला तो पड़ोसी राजेश ने प्रेम किशोर के बड़े भाई गुमटी निवासी राज किशोर सिंह को फोन किया. प्रेम किशोर ने अपने छोटे भाई बर्रा निवासी प्रेम सिंह को फोन किया. प्रेम का फोन नहीं उठा तो राजेश खुद मौके पर पहुंच गए.

कानपुर: सपा नेता को दौड़ाकर बीच सड़क पर बदमाशों ने सिर में मारी गोली, जानें पूरा मामला 

अंदर का नाजार देख दंग रह गए राज किशोर 
बड़े भाई राज किशोर पहुंचे तो प्रोविजन स्टोर और घर में ताला लगा हुआ था. कुछ देर बाद किराना स्टोर का ताला तोड़ा तो अंदर का नजारा देख सभी अवाक रह गए. कमरे के भीतर प्रेम किशोर, पत्नी गीता और बेटे नैतिक का शव पड़ा था. कारोबारी के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे, जबकि पत्नी और बेटे का शव पास में पड़ा मिला. इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. 

Video: समर सिंह और शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर लड़की ने किया ऐसा डांस, चारों ओर हो रही चर्चा

पॉलीथिन से बंधा मिला बच्चे का मुंह 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. फॉरेंसिंक जांच के बाद शव पोस्टमार्ट के लिए रवाना कर दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला है, जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोटों के निशान हैं. संभवतः पहले पूरे परिवार की गला घोंटा गया, फिर दंपति पर किसी धारदार हथियार से प्रहार भी किया गया. पुलिस साक्ष्य जुटा रही है.हत्या के पीछे एकतरफ किसी परिचित के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. वहीं, लूट की वजह से ट्रिपल मर्डर की वारदात से इंकार नहीं किया जा सकता.

Viral Video: काफी शातिर है यह चिड़िया, मछलियों को पहले डालती है दाना, फिर यूं बना लेती है शिकार

WATCH LIVE TV

 

Trending news