मुरादाबाद: आपने पति पत्नी के बीच झगड़े और अनबन के कई केस सुने होंगे जहां मामला परिवार परामर्श केंद्र तक पहुंचा होगा. मगर उत्तर प्रदेश की पीतल नगरी मुरादाबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां सुहागरात में दुल्हे को दुल्हन की फरमाइश पूरी न करना भारी पड़ गया. मुंह दिखाई में नई नवेली दुल्हन को मन मुताबिक रकम न मिलने के कारण यहां बसा बसाया घर के टूटने की नौबत आ गई. आपको यह मामला अजीबो गरीब लग रहा होगा लेकिन दूल्हे को अपनी दुल्हन को मनाने में पसीने छूट गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिलारी गांव का मामला
सुहागरात में दुल्हन के नाराज होने का यह मामला आगरा के डिलारी गांव का है. इस गांव के रहने वाले एक युवक की लगभग सप्ताह भर पहले पास के गांव की रहने वाली एक युवती से शादी हुई थी. विवाह में दोनों पक्षों ने जमकर खर्चा किया था. यहां नव विवाहित जोडे़ में उस वक्त तकरार हो गई जब दूल्हा सुहागरात पर दुल्हन के पास पहुंचा. बताया जा रहा है यहां पत्नी ने पति से मुंह दिखाई पर बीस हजार रुपये की मांग कर डाली. वहीं, दूल्हे राजा ने सात हजार रुपये देने की पेशकश की जिसे लेने दुल्हन ने लेने से इनकार कर दिया. बस फिर क्या था, शादी की पहली रात ही दोनों में ठन गई और विवाद शुरू हो गया.


Agra: ससुराल जा रही बहू दूल्हे को चकमा देकर ट्रेन से उतरी और पहुंच गई पुलिस थाने, रात भर चला ड्रामा


पति के छूटे पसीने, पंचायत के बाद सुलझा मामला
इसके बाद पग फेरे की रस्म के लिए दुल्हन मायके गई. घर आकर लड़की ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया और वापस ससुराल जाने से मना कर दिया. इसके बाद मामाले की जानकारी दुल्हन के पति को दी गई. नई नवेली बहू के नाराज होने से ससुराल वाले चिंता में पड़ गए. दोनों पक्ष के लोगों और दूल्हे ने दुल्हन को समझाने की हर संभव कोशिश की लेकिन वह अपनी बात पर अड़ी रही. बात ने बनते देख मामले में पंचायत बुलाई गई, कई लोगों ने दुल्हन को समझाया. तब जाकर काफी देर की मान-मुनव्वल के बाद मामला सुलझ सका और लड़की अपने पति के साथ ससुराल जाने को राजी हुई.  


WATCH: 3 फीट के इमरान की रब ने बना जोड़ी, वैलेंटाइन डे पर खुशबू से हुआ निकाह