नितिन श्रीवास्‍तव/बाराबंकी : भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह बुधवार को बाराबंकी पहुंचे. यहां रामनगर विधानसभा क्षेत्र के महादेवा ऑडिटोरियम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर पहलवानों के आरोपों पर पलटवार किया. इस दौरान भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि भगवान मुझसे कुछ बड़ा काम कराना चाहते हैं. इसलिए मुझपर ये आरोप लगा दिए गए. सांसद ने कहा कि मेडल गंगा में बहा देने से मुझे फांसी नहीं होगी. उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि मेरे खिलाफ एक भी आरोप साबित हुआ तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चार महीने बीत गए सबूत नहीं मिले 
सांसद बृजभूषण शरण सिंह कहा कि मैं बराबर पूछ रहा हूं कि ये सब कब हुआ, कहां हुआ और किसके साथ हुआ. चार महीने हो गए, मेरे ऊपर आरोप लगाए हुए, लेकिन एक भी सबूत मेरे खिलाफ नहीं दिया गया. मैं आज भी कह रहा हूं कि अगर एक भी आरोप साबित हुआ तो खुद फांसी पर लटक जाऊंगा. मैं इस पर आज भी कायम हूं. 


पहलवानों का प्रदर्शन सिर्फ इमोशनल ड्रामा
बृजभूषण ने कहा कि ये पहलवान मेडल गंगा में बहाने चले गए, लेकिन गंगा में मेडल बहाने से बृजभूषण सिंह को फांसी नहीं होने वाली. ये सिर्फ इमोशनल ड्रामा है. अगर सबूत हैं तो पुलिस को दो और कोर्ट को दो, वही मुझे फांसी देगा. बृजभूषण सिंह ने तंज भरे लहजे में कहा कि कबीर दास ने कहा था ये कलयुग है कुछ भी हो सकता है, इसलिए मैं लड़ गया.



पहलवान मेरे बच्‍चे की तरह 
उन्होंने कहा कि मैं इन खिलाड़ी से बैर नहीं रखता, ये मेरे बच्चे की तरह हैं. इनकी कामयाबी में मेरा खून और पसीना लगा है. 10 दिन पहले तक यही सब मुझे कुश्ती का भगवान कहते थे. उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल में जो टीम 20वें नंबर पर थी वही भारत की टीम अब टॉप 5 में आई. ओलंपिक के 7 मेडल में 5 मेडल में मेरे कार्यकाल में आए. 


बड़ी संख्‍या में अयोध्‍या पहुंचने की अपील 
भाजपा सांसद ने कहा कि अब मुझे कुछ बड़ा काम करना है, इसलिए 5 जून को संतों का बड़ा कार्यक्रम है. पाप करने वाला ही पापी नहीं होता, जो मौन है वो भी भागीदार होता है. अगर राम को वनवास नहीं होता तो इतिहास कैसे बनता? इसका श्रेय कैकई और मंथरा को देना चाहिए, उन्होंने आह्वान किया कि 5 जून को अयोध्या में होने वाली जन चेतना महारैली में ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे. 


WATCH: अगर कुंडली में है यह दोष, तो भूलकर भी घर में ना लगाएं मनी प्लांट