अंकित मित्‍तल/ मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर में बुर्का पहने महिलाओं के साथ बदसलूकी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इकी बानगी एक बार फिर से यूपी के मुजफ्फरनगर में देखने को मिली है. यहां ठेके से बीयर लेकर जा रही दो मुस्लिम महिलाओं को दबंगों ने बीच रास्ते में रोक लिया और उनको जमकर हड़काया. इतना ही नहीं उन्हें सिर कलम करने की धमकी तक दे डाली. मामले का वीडियो वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल ये पूरा मामला मुजफ्फरनगर की शहर कोतवाली इलाके के राज मार्केट का है. नावल्टी चौराहे पर स्थित एक ठेके से दो मुस्लिम महिलाएं बीयर लेकर जैसे ही राज मार्केट में दाखिल हुईं, वैसे ही उनका पीछाकर रहे कुछ मुस्लिम युवकों ने उन्हें रोक लिया और बदसलूकी करने लगे. दोनों को इस्लाम की दुहाई देते हुए नसीहत देने लगे. इतना ही नहीं दबंगों ने दोनों महिलाओं को जमकर जलील करते हुए गालियां दीं. इसके बाद सिर कलम कर जेल चले जाने तक की धमकी दे डाली.


वीडियो वायरल हुआ तो मचा हड़कंप 
सोमवार को पूरे मामले का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस में हड़कंप मच गया. नगर कोतवाली पुलिस ने वीडियो के आधार पर खालापार निवासी दो सगे भाइयों आदिल और साजिद समेत हंडिया मोहल्ला निवासी बाकू उर्फ शाहनवाज को धर दबोच लिया. तीनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जैसे ही सलाखों के पीछे डाला, तीनों की बदमाशी फुर्र हो गई. 


महिलाओं से मांगी माफी
तीनों हाथ जोड़कर ना केवल उन महिलाओं से माफी मांगी, बल्कि जिनके साथ उन्होंने बदतमीजी की थी कानून और समाज से भी माफी मांगते दिखे. पुलिस के मुताबिक, दोनों भाइयों पर रेप, धोखाधड़ी, मारपीट और धमकी देने जैसे 4 मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में भी मुकदमा दर्ज कर दोनों भाइयों समेत तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.


आरोपितों ने कबूल किया जुर्म 
सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें मुस्लिम महिला को कुछ लोग सिर कलम करने की धमकी दे रहे हैं. इस मामले का संज्ञान लेते हुए थाना नगर कोतवाली पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है. तीनों ही लोगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, इन तीनो लोगों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है तथा अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.


Hardoi railway station fight video: रेलवे स्टेशन पर हंगामा, दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट चले लात-घूंसे देखिए लाइव वीडियो