अमित अग्रवाल/बदायूं: आपने फिल्मों में नाग नागिन की तमाम दस्ताने सुनी होंगी कि नागिन ने नाग की मौत का बदला कैसे लिया. एक नागिन नाग से बिछड़ जाने के बाद कैसे मिलती है. लेकिन उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में जो कुछ हो रहा है, वह किसी फिल्मी कहानी का हिस्सा नहीं है बल्कि हकीकत है. आइए जानते हैं क्या है यह मामला..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नागिन के शव पर फन फैलाकर पहरा दे रहा नाग
दरअसल, पूरा मामला बिल्सी थाना इलाके के नगला डल्लू का है. यहां एक नाग और नागिन का जोड़ा अक्सर देखा जाता था. बीती रात एक नेवले ने नागिन को मार डाला तबसे उसका नाग उसके शव के पास फन फैलाकर पहरा दे रहा है. यह नजारा देख कर आसपास के गांव वालो तक की भीड़ जमा हो गई और कुछ लोगों ने यह नजारा अपने कैमरों में कैद कर लिया. गांव के लोगो का कहना है कि देव स्थान पर यह जोड़ा अक्सर देखा जाता था. देर रात नेवले और नागिन की लड़ाई हुई जिसमे नागिन मर गई तबसे यह नाग पहरा दे रहा था.


UP निकाय चुनाव: BJP ने बनाया टिकट का फॉर्मूला! दिग्गज दावेदारों को लग सकता है झटका


ग्रामीणों ने कही ये बात
ग्रामीण प्रेमपाल ने बताया कि दोनों सांप इसी जगह पर रहते थे. कल जब दोनों बाहर निकले तो इन पर नेवला ने हमला कर दिया, जिसमें एक की मौत हो गई जबकि एक बचा है. तभी से यहां लोगों की भीड़ लगी हुई है. ग्रामीण सत्यभान ने बताया कि दोनों सांप लंबे समय से यहां रहे थे. सुबह जब आए तब दोनों मिले हैं. नेवले ने रात को इन पर हमला किया होगा.फिलहाल नाग-नागिन के इस जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 


UP Nagar Nikay Chunav 2022: मेयर, नगरपालिका अध्यक्ष या पार्षद की सैलरी कितनी, जानें प्रचार में लाखों खर्च कर रहे नेताओं का वेतन-भत्ता