जितेंद्र सोनी/जालौन: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने 12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जालौन आ रहे हैं. पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां तेज हो गई है. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी खुद एक्सप्रेस वे और पीएम के आगमन की तैयारियों को लेकर पल-पल की जानकारी ले रहे हैं. यूपी सरकार के मंत्री नंद गोपाल नंदी आज जालौन पहुंचे ,जहां पर उन्होंने पीएम मोदी के आगमन को लेकर जनसभा स्थल का निरीक्षण किया. इसके साथ ही अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाजवादी पार्टी पर बोला हमला
नंद गोपाल नंदी ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे मील का पत्थर साबित होगा. पिछली सरकारों ने बुंदेलखंड को पत्थर समझ कर छोड़ दिया. बुंदेलखंड हीरा है देश के पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी अब एक्सप्रेसवे का प्रदेश बन चुका है. बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के लोकार्पण के बाद योगी आदित्यनाथ की सरकार में देश को 37% एक्सप्रेस वे प्रदान करने वाले राज्य बन जाएगा. वहीं, उन्होंने समाजवादी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि पिछली सरकार सैफई महोत्सव कराती थी बीजेपी सरकार वन महोत्सव करा रहीं हैं.


जनसभा स्थल का किया निरीक्षण 
28 महीने में बनकर तैयार हुआ 296 किलोमीटर लंबा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को करेंगे. इसके साथ ही बुंदेलखंड वासियों को एक्सप्रेसवे की सौगात मिलेगी. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां काफी तेज है. इन्हीं तैयारियों का जायजा लेने के लिए यूपी सरकार के उद्योग विकास प्रोत्साहन व निवेश प्रोत्साहन विभाग के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के साथ जालौन पहुंचे. जहां पर उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.इसके साथ ही उन्होंने पीएम की जनसभा स्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को तैयारियों को लेकर जरूरी दिशा निर्देश भी दिए.


WATCH LIVE TV