अलीगढ़ : यूपी के अलीगढ़ में करोड़ों रुपये की ठगी करने वाले नटवरलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोल मार्केट के पास एक बहुमंजिला इमारत के बाहर उड़ीसा और अलीगढ़ की लोकल पुलिस को देख कर लोग दंग रह गए. यहां नटवरलाल इंजीनियर जफर अहमद नाम का एक व्यक्ति साधारण शरीफ इंजीनियर की प्राइवेट नौकरी कर रहा था. अब तक इस नटरवरलाल ने 50 हजार लोगों से ठगी कर चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

5 राज्‍यों में फैला था ठगी का जाल 
सिविल लाइन थाना इलाके के हमदर्द नगर डी में ओडिशा पुलिस ने नौकरी के नाम पर बेरोजगार युवाओं से अब तक की सबसे बड़ी ठगी का पर्दाफाश करते हुए अलीगढ़ से कोठी में रहने वाले मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ने फर्जी सरकारी वेबसाइट बनाकर पांच राज्यों गुजरात, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, पश्चिम बंगाल और ओड़िसा से करीब 50 हजार से ज्‍यादा युवाओं को अपना शिकार बना चुका है. 


एक हजार से अधिक सिम कार्ड बरामद 
पुलिस ने बताया कि नटवरलाल के पास से करीब 1,000 से अधिक सिम कार्ड, 530 मोबाइल फोन और 100 बैंक खातों का इस्तेमाल पाया गया है. क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन शिव प्रताप सिंह ने बताया कि 29 दिसंबर 2022 को इंस्पेक्टर पीआर साहू ईओडब्ल्यू ओडिशा अपने अभियोग में वांछित अभियुक्त जफर अहमद को गिरफ्तार किया गया. 


जफर के बारे में किसी को नहीं था पता 
जफर अहमद के घर पहुंचकर जब परिजनों से या स्थानीय लोगों से कुछ जानकारी जुटानी चाही तो सभी लोगों ने किसी भी प्रकार की जानकारी उपलब्ध कराने से इनकार कर दिया, हालांकि जफर अहमद की मां ने बताया है कि उनका बेटा नोएडा की एक निजी कंपनी में इंजीनियर है, जो कि शनिवार को यहां अलीगढ़ घर आया करता था. रविवार को रुककर सोमवार की सुबह चला जाया करता था. इससे ज्यादा जफर की मां को जानकारी नहीं होना बताया है. 


Watch: न्यू ईयर पार्टी कर रहे लोगों पर पुलिस का लाठीचार्ज, महिला भी घायल