कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां शादी के दस दिन बाद ही दुल्हन ने बच्ची को जन्म दिया. बच्ची के पैदा होने की सूचना मिलते ही ससुराल वालों में हडकंप मच गया. इसके बाद युवक ने युवती को अपनाने से मना कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना...
यूपी के कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र की एक युवती की 15 मई 2023 भोगनीपुर कोतवाली के एक लड़के से शादी हुई थी. शादी के चंद दिनों बाद लड़की अपने मायके पग्वाफेरों की रस्म करके वापस आई.  


पेट में हुआ दर्द
शादी के दस दिन बाद जब नवविवाहिता अपने मायके से लौटकर वापस ससुराल आई. तो, उसने पेट में दर्द होने की बात कही. इसके बाद ससुराल वाले दुल्हन को डॉक्टर के पास लेकर गए,जहां डॉक्टर ने दर्द होने का कारण बताया. दर्द होने की वजह सुनकर ससुराल वालों के कान खड़े हो गए. 


बच्ची को दिया जन्म 
डॉक्टर ने ससुराल वालों को युवती के हो रहे दर्द हो प्रसव पीड़ा बताया, जिसके बाद ससुराल वालों और पति के होश उड़ गए. इसके बाद युवती ने बच्ची को जन्म दिया. बच्ची को जन्म देने की सूचना मिलते ही युवक ने युवती को अपनाने से साफ मना कर दिया. कमजोर पैदा होने के कारण बच्थोची की थोड़ी ही देर बाद मौत हो गई.


तहरीर देकर बताई सच्चाई 
पीडिता ने 6 जून को थाने में तहरीर देते हुए सच्चाई बताई. पीडिता ने गांव के ही अरुण पाल और विनय पाल के खिलाफ जबरन दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया. पीडिता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अरुण और विनय ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने दुष्कर्म के बारे में किसी को कुछ बताया तो वो उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे. 


पुलिस ने दी जानकारी 
रूरा थाने के इंस्पेक्टर समर बहादुर सिंह ने बताया कि पीडिता की तहरीर के आधार आरोपी अरुण और विनय के खिलाफ 374-D,506 और 3(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पीडिता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. 


WATCH: बारिश के लिए युवकों का अजीब टोटका, कीचड़ में सनकर युवकों ने इंद्रदेव को फोन लगाकर की बरसात की मांग