इटावा/अन्नू चौरसिया: इटावा पुलिस ने मसाज पार्लर की आड़ में ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. जनपद की इकदिल पुलिस ने इस मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक अभियुक्त फरार बताया जा रहा है. बताया जा रहा है मसाज सेंटर के नाम पर लोगों से ऑनलाइन ठगी की जाती थी. दरअसल यह सभी लोग मसाज पार्लर से ग्राहकों को घर पर होम डिलीवरी मसाज की सुविधा का लालच देते थे. इस बीच उनसे रजिस्ट्रेशन के नाम पर रुपए अकाउंट में ट्रांसफर करा लिया जाता था. इस मसाज सेंटर के आड़ में ऑनलाइन ठगी करने वाले तीन अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आगरा और इटावा के हैं आरोपी
गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सोनू राजपूत, बंटू निषाद आगरा जिले के रहने वाले हैं. वहीं यदुनाथ राजपूत  इटावा के बलरई इलाके का रहने वाला है. तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जबकि एक अन्य साथी मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने इनके पास से 8 मोबाइल 5 सिम कार्ड पहचान पत्र व अन्य कागजात बरामद किए हैं. वहीं इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह लोग मसाज पार्लर की आड़ में ऑनलाइन का ठगी करते थे. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अभियुक्त फरार हो चुका है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही हैं. 


यह भी पढ़ें: डीएम के आदेश पर कब्र से निकाला गया शव, बच्चे की हत्या की आशंका


 


इस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है. मसाज पार्लर के नाम पर अवैध कारोबार का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं. नियमों के तहत मसाज पार्लर संचालित करना तो ठीक है लेकिन उसकी आड़ में हो रहे गोरखधंधों पर लगाम लगाने की सख्त जरुरत है. अन्यथा यह समाज के लिए एक दिन नासूर बन जाएगा.