Optical Illusion: सोशल मीडिया पर ऑप्टिकल इल्यूजन्स (Optical Illusion) खूब शेयर किए जाते हैं. जिनमें कई दिमाग की खूब कसरत कराते हैं, साथ ही कई बार सही जवाब नहीं मिल पाता है. ऐसा ही एक ऑप्टिकल इल्यूजन इंटनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कई लोग दिमाग का पूरा जोर लगाने के बाद भी 3 नंबर को ढूंढ नहीं पाए हैं. आप भी 25 सेकंड के भीतर ऐसा करके दिखाइए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस ऑप्टिकल में आपको ढेर सारे 9 नंबर नजर आ रहे है, इन्हीं के बीच 3 नंबर भी छिपा है, जिसे  ढूंढना आसान काम नहीं है. अगर आपके पास भी बाज की तरह नजर और तेज दिमाग है तो आप इस ब्रेन गेम को जीत सकते हैं. अगर आप भी जीनियस की लिस्ट में शामिल होना चाहते हैं तो कर दिखाइए वो काम जिसको करने में अच्छे-अच्छों के पसीने छूट गए.  



आपकी आसानी के लिए बता दे कि इस फोटो को अगर आप गौर से देखेंगे तो जवाब मिलने के चांस बढ़ जाएंगे. आपने कोशिश की है और अब तक सही जवाब नहीं मिला तो चलिए हम आपको एक हिंट देते हैं. फोटो में ऊपर की लाइन में ही 3 नंबर लिखा हुआ है. उम्मीद है कि आपने इसको खोज निकाला होगा. अगर आप इसको नहीं खोज पाएं है तो नीचे फोटो शेयर कर रहे हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि 3 नंबर कहां पर है. 



हैरानी की बात यह है कि इस पहेली को तय समय में सही उत्तर बताने वालों की संख्या बेहद कम है. अगर आपने इसका जवाब ढूंढ निकाला है तो आप की आंखों और दिमाग की दाद देनी होगी. बता दें कि इस तरह के ऑप्टिकल इल्यूजन्स सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जाते हैं, जिनको सोशल मीडिया यूजर्स का अटेंशन मिलता है.