Pariksha Pe Charcha 2022: पीएम मोदी शुक्रवार सुबह 11.00 बजे PCC कार्यक्रम में देश के स्कूल स्टूडेंट्स से बात कर रहे हैं. सुबह 11.00 बजे से यह सत्र शुरू हो गया है, जो कार्यक्रम का पांचवां सत्र है. बता दें, इस कार्यक्रम के जरिए पीएम मोदी बच्चों से बात करेंगे और उनके मन से एग्जाम का भूत भगाने की कोशिश करेंगे, यानि एग्जाम के डर को बातचीत से कम करने की कोशिश कर रहे हैं. यूपी बोर्ड एग्जाम के बीच प्रदेश के बच्चों के लिए यह मानसिक रूप से और भी मजबूत होने का एक अच्छा मौका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपीवासियों को बड़ी राहत, कोरोना के सारे प्रतिबंध खत्म, अब मास्क लगाना जरूरी नहीं


पीएम बढ़ाते हैं छात्र-छात्राओं का मनोबल
बता दें, पीएम पांचवीं बार देश के स्टूडेंट्स से परीक्षा पर चर्चा कर रहे हैं और छात्रों का मनोबल बढ़ा रहे हैं. पीएम मोदी का उद्देश्य है कि वह बच्चों को यह बता सकें कि परीक्षा को लेकर परेशान नहीं होना चाहिए. साथ ही, अभिभावकों से भी वह बात करने वाले हैं. 


Koo App
किसी भी परीक्षा में सफलता हेतु उचित मार्गदर्शन अत्यंत आवश्यक है। आदरणीय प्रधानमंत्री जी कल ’परीक्षा पे चर्चा 2022’ कार्यक्रम में विद्यार्थियों, शिक्षकों व अभिभावकों से संवाद कर मार्गदर्शन प्रदान करेंगे। परीक्षा से संबंधित अनेक शंकाओं के समाधान हेतु इसमें अवश्य सहभागी बनें।
- Yogi Adityanath (@myogiadityanath) 31 Mar 2022


पीएम से बात कर ऊर्जा से भर जाते हैं बच्चे
यूपी की राजधानी लखनऊ समेत कानपुर औऱ अन्य शहरों में बोर्ड परीक्षा दे रहे बच्चे पीएम मोदी के संबोधन को लेकर काफी उत्साहित है देखे गए. छात्रों का कहना है कि जब प्रधानमंत्री उनसे बात करते हैं, तो वह ऊर्जा से भर जाते हैं. बच्चे अपने मन में उठ रहे सवालों को पीएम के सामने रखते हैं और पीएम मोदी उनका जवाब देते हैं.


Aadhaar-PAN Linking: आधार-पैन लिंक करने की तारीख तो बढ़ी, लेकिन अब करना पड़ेगा खर्चा




यह है 'परीक्षा पे चर्चा' का स्लोगन
बता दें, परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम का आयोजन नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में किया गया है. इस बार स्लोगन है 'परीक्षा की बात, पीएम के साथ'.


WATCH LIVE TV