Pathaan Box Office Day 2  Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की 'पठान' रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. फैंस इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 25 जनवरी को रिलीज होने के साथ ही पठान ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया. 
पहले दिन करीब 57 करोड़ की बंपर ओपनिंग का धमाका दूसरे दिन भी जारी रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को करीब 70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. यानी दो दिन के भीतर फिल्म ने 127 करोड़ करोड़ की बंपर कमाई कर डाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश-विदेश में छाई पठान, दो दिन में बंपर कमाई
दो दिन के भीतर बंपर कमाई करने वाली पठान ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. दूसरे दिन की कमाई के मामले में पठान ने KGF-2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसकी दूसरे दिन की कमाई 47 करोड़ रुपये थे. फिल्म पठान का जादू देश ही नहीं विदेशों में लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया, फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 235 करोड़ रुपये ग्रास कलेक्शन की है. 



पठान को दूसरे दिन रिपब्लिक डे का भी फायदा मिला. छुट्टी के चलते लोग मूवी को देखने के लिए थियेटर्स पहुंचे. फिल्म को लेकर उत्साह और फ्राइडे के बाद दो शनिवार और रविवार होने के चलते माना जा रहा है कि फिल्म की रिकॉर्डतोड़ कमाई का सिलसिला ऐसे ही जारी रहेगा. यानी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बनने वाले हैं. 


पठान फिल्म के जरिए शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापस कर रहे हैं. इस स्पाई थ्रिलर मूवी में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन इब्राहम नजर आ रहे हैं. बता दें फिल्म की पटकथा और डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. वहीं आदित्य कपूर ने फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.