कमल किशोर/पौड़ी: शहर भर में बंदरो के आतंक से लोग परेशान है. बंदरों के झुंड के अचानक हमले ने कई लोग अपनी जान गवा चुकेहैं. तो, कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां छत पर खड़ी एक महिला पर बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया. इस हमले में महिला अपनी जान बचाते हुए छत से निचे गिर गई. इस हादसे में महिला की दोनों टांगे टूट गई और गंभीर चोटें आई हैं. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने महिला का अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां महिला का इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपडे सुखाने गई थी महिला 
शहर के सर्किट हाउस में बबिबा नेगी शाम को करीब पांच बजे कपड़े सुखाने छत पर गई तो बंदरों के झुंड ने उनपर हमला बोल दिया. बंदरों से बचने के लिए वह भागी और छत से नीचे सड़क पर गिर गईं. चीख-पुकार सुनकर परिवार के सदस्य और आसपड़ोस के लोग वहां पहुंचे. डॉक्टरों ने जांच कर बताया कि छत से निचे गिरने से उनकी दोनों टांग टूट गई है. 


विधायक ने जाना हाल 
बंदरों के हमले में छत से निचे गिरी बबिता नेगी को स्थानीय लोगों ने आनन फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं महिला का हाल जानने स्थानीय विधायक राजकुमार पोरी पहुंचे और महिला का हालचाल जाना. इस दौरान स्थानीय लोगों ने बंदरों के आतंक से निजात दिलाने के लिए विधायक राजकुमार पोरी से मांग की. 


WATCH: UPSC Results 2022 topper: मल्टीनेशनल कंपनी की नौकरी छोड़ ग्रेटर नोएडा की इशिता किशोर बनी टॉपर, बरेली की स्मृति रहीं चौथे स्थान पर