Pawan Singh Ka Trending Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का भोजपुरी गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगता है. पवन सिंह के भोजपुरी गानों को फैंस खूब पसंद करते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर जारी होते ही ट्रेंडिंग में आ जाते हैं. वहीं, पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 2022 'पटना के घाट' ( Patna Ke Ghat ) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. शुक्रवार को रिलीज हुए इस गाने पर जमकर व्यूज की बारिश हो रही है. इस गाने को 24 घंटे के अंदर ही तीन मिलियन लोग देख चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पावरस्टार पवन सिंह का भोजपुरी छठ गीत 'पटना के घाट' यूट्यूब पर जारी होने के साथ ही दर्शकों की पहली पसंद बन गया है. इस गाने के वीडियो ने गर्दा उड़ा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च कर देखा जा रहा है. इस गाने में पवन सिंह की आवाज हमेशा की तरह बेहतरीन लग रही है.गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ पूजा निषाद के अभिनय ने यूट्यूब का माहौल एकदम भक्ति के रंग से सराबोर कर दिया है. पवन सिंह पटना के घाट पर पूजा के साथ छठ मनाने पहुंचे हैं. 


गाने के वीडियो में पवन सिंह अपनी पत्नी के साथ कांधे पर केले का घौत लेकर जाते हुए नजर आ रहे हैं. पवन सिंह के इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.  गाने में पवन सिंह बोल रहे हैं. हर साल कईनी जा परबिया..ऐ बेरी राजधानी में दियाई अर्घ्यीया...रात भर अगोरे के दऊरा जाग-जाग हो..बही शितलहरी त तापल जाई आग हो...खुश होके दिनानाथ दिए खुश होके दर्शनवा.... वहीं, इस गाने को वेब म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब पर कल ही जारी किया गया है. इस गाने को रिलीज हुए अभी एक दिन भी नहीं हुए हैं. इस गाने को तीस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने की लिरिक्स को अरूण बिहारी ने लिखा है. म्यूजिक छोटे बबा ने दिय है. जबकि विभांशु तिवारी के निर्देशन में यह गाना बना है...