Pawan Singh And Punita Priya New Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का भोजपरी गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगते हैं. पवन सिंह के भोजपुरी गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. पावर स्टार भी फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाते हैं. पवन सिंह ने फैंस के लिए नया भोजपुरी गाना रिलीज कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह और शिवाली का दिखा जलवा 
पवन सिंह और पुनित प्रिया का नया भोजपुरी गाना 2022 'झगड़ा के घर' एमएमबी रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर मंगलवार को जारी किया गया है.  'झगड़ा के घर' भोजपुरी गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की क्यूट गर्ल शिवाली राजपूत नजर आ रही हैं. इस गाने में शिवाली का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने में शिवाली वेस्टर्न लुक में कहर बरपा रही हैं. वहीं, पवन सिंह जींस और ब्लैक जैकेट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में पवन सिंह और शिवाली राजपूत के बीच में जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 



गाने की बोल की बात करें तो शिवाली बोल रही हैं .'मन करे निकली ना घरवा से कहेलसन लइका लागेलू तू शहरी..फेंकेले दाना हमरो दीवाना मुश्किल चलल डगर भइल बा...जहर भइल बा हो. जहर भईल बा हई जवानी झागड़ा के घर भइल बा...' गाने के वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इस गाने को लोग खूब पसंद करने वाले हैं. यह गाना शादी और बारात में लोगों की पहली पसंद होने वाला है. 


झगड़ा के घर भोजपुरी गाने की लिरिक्स को प्रिंस प्रयदर्शी ने लिखा है. म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने लिखा है. गाने के वीडियो में अमित सिंह और बिक्की सिंह ने सहयोग दिया है. जबकि पवन पाल के निर्देशन में यह गाना बना है. यह गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है. इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं. इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं. ऐसा लग रहा है कि पवन सिंह का यह गाना जल्द ही मिलियन के क्लब में शामिल हो जाएगा. 


Haryanvi Song: सपना चौधरी के ट्रेंडिंग गाने का हरियाणवी ने GYM में मटकाया ऐसे कमर, डंबल छोड़ लड़के देखने लगे डांस