Pehchano Kaun: आजकल सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा हैं, जिसमें मशहूर पर्सनालिटी की बचपन की फोटो को इंटरनेट पर शेयर कर सही नाम पहचानने को कहा जाता है. यह फोटो भी ऐसी होती है, जिसे पहचानने में लोगों के पसीने छूट जाते हैं. इसी क्रम में आज हम भी आपके लिए एक फोटो लेकर आए हैं. इस फोटो में आपको सफेद सूट पहने हुए एक लड़की नजर आ रही होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह लड़की आज भोजपुरी सिनेमा का चमकता सितारा है. निरहुआ के साथ इस एक्ट्रेस की जोड़ी का बड़े परदे पर आना, फिल्म के सुपरहिट होने की गारंटी मानी जाती है. क्या आप देख कर बता सकते हैं कि कौन है यह खूबसूरत अदाकारा? नहीं न? चलिए हम ही बता देते हैं. दरअसल, यह खूबसूरत लड़की भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे है. 


आदत है, बदल डालोः एक ही मोजे कई दिन तक पहनते हैं, तो पैरों के लिए हो सकता है खतरनाक, जानें


आम्रपाली दुबे का जन्म
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था. बाद में उनके दादाजी पूरे परिवार को लेकर मुंबई चले गए थे, जिसके बाद आम्रपाली की परवरिश मुंबई में ही हुई. 


फिल्मी करियर
वैसे तो आम्रपाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में ही कर दी थी, लेकिन उन्हें असल पहचान भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने के बाद ही मिली. उन्होंने साल 2014 में  फिल्मी करियर शुरू किया था. खास बात यह थी कि खास बात ये थी कि पहली ही फिल्म में उन्हें भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ फिल्म करने का मौका मिला,  फिल्म का नाम था निरहुआ हिंदुस्तानी. यह फिल्म गजब की हिट रही. इसके बाद वह लगातार आगे बढ़ती रहीं. 


Pehchano Kaun: Hollywood में अपनी धाक जमाने वाली इस धाकड़ एक्ट्रेस का UP से है नाता, इन्हें पहचानिए


परदे पर निरहुआ-आम्रपाली की केमिस्ट्री है कमाल
आम्रपाली दुबे का नाम सुनते ही उन भोजपुरी फिल्मों की फेहरिस्त आंखों के सामने आ जाती है, जो उन्होंने अब तक अपने फिल्मी करियर में दी हैं. सबसे ज्यादा हिट फिल्में उनकी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ रही हैं. एक दौर तो ऐसा रहा कि फैंस निरहुआ और आम्रपाली को असलियत में पति पत्नी समझने लगे थे. क्योंकि इनकी केमिस्ट्री ही इतनी कमाल की थी. आज भी भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी जबरदस्त हिट है.


WATCH LIVE TV