भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी अदाओं से लोगों को किया मदहोश, दिल थाम कर बैठे फैंस

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा किसी पहचान की मोहताज नही हैं. भोजपुरी से लेकर टीवी और वेब सीरीज तक का सफर तय कर चुकी मोनालिसा आये दिन सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन photos में देखें मोनालिसा की खूबसूरती.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 10 Jun 2022-4:38 pm,
1/5

साड़ी में

मोनालिसा को सबसे ज्यादा साड़ी में देखा जाता है. साड़ी में वो बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. मोनालिसा अक्सर अपनी साड़ी वाली photos सोशल मीडिया में शेयर करती रहती है. फैंस को उनका साड़ी वाला लुक काफी पसंद आता है. 

 

2/5

रॉयल लुक

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा सभी तरह के आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं. रॉयल लुक में मोनालिसा की इन तस्वीरों को देख कर यकीनन आप इनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. 

3/5

लहंगे में

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. हाल ही में अपने चाहने वालों के लिए एक्ट्रेस ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें लहंगा पहन वो कमाल का लुक दे रही हैं.  

4/5

जिम वेयर में

मोनालिसा अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी काटें की टक्कर देती हैं. वो खहद को फिट रखने के लिए जिम के साथ योग भी करती हैं. photos में मोनालिसा जिम वेयर में नजर आ रही हैं, उनका परफेक्ट फिगर लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

 

5/5

हॉट लुक्स

मोनालिसा ट्रेडिशनल के साथ ही अपने हॉट लुक्स को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी गोवा ट्रिप को याद करते हुए पूल के किनारे बैठे हुए अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link