मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: पीलीभीत के घुंघचाई थाना क्षेत्र में एक शराबी पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. यहां शराबी पति ने गर्भवती पत्‍नी को बाइक में बांधकर करीब 200 मीटर तक सड़क पर घसीटा. गर्भवती को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आए दिन शराब के नशे में करता है मारपीट 
घुघचाई गांव के रहने वाले वेशपाल ने बताया कि उसकी बहन सुमन की शादी गांव के ही राम गोपाल पुत्र रामकुशन के साथ हुई है. आरोप है कि पति आए दिन शराब पीकर उसकी बहन के साथ मारपीट करता है. आरोपी पति ने शनिवार देर शाम को भी मारपीट की. इतना ही नहीं मारपीट का विरोध करने पर आरोपी ने गर्भवती पत्‍नी का हाथ रस्‍सी से बांधकर बाइक से करीब 200 मीटर तक घसीटा. 


आसपास के लोगों ने दौड़कर बचाई जान 
वेशपाल ने बताया कि बहन की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो शराबी पति से किसी तरह महिला को छुड़ाया गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति राम गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है. 


अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी 
अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पति के खिलाफ 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्‍होंने बताया कि गर्भवती का जिला अस्‍पताल में उपचार चल रहा है. 


WATCH: अलीगढ़ के पीतल व्यापारी की पद्मावत एक्सप्रेस में लिंचिंग, वीडियो वायरल