मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: पति पत्नी का रिश्ता कितना पवित्र होता है. दोनों सात फेरों के बंधन में बंधकर एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं. तब क्या हो, जब जन्मों-जन्मों का साथी पति अपनी ही पत्नी के खून का प्यासा हो जाए. यूपी के पीलीभीत में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां पति ने पत्नी के सीने में गोली दी. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी के सीने में पति ने मारी गोली
बताया जा रहा है कि पीलीभीत थाना पूरनपुर क्षेत्र के चांदुपुर गांव में आशुतोष पांडे का अपनी पत्नी रजनी पांडे से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ा की आशुतोष ने पत्नी के सीने में गोली मार दी. गोली पत्नी के सीने के आर-पार हो गई. चीख पुकार सुन आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.


CM योगी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री समेत इन लोगों ने दी ट्विटर पर बधाई


घायल पत्नी ने दी जानकारी
घायल पत्नी ने बताया कि पति आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद करता है. शक भी करता है. इसी की वजह से घटना को उसने अंजाम दिया है. फिलहाल आरोपी पति घटना को अंजाम देकर फरार है. वहीं, पीलीभीत पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.


UP सरकार की नीतियों का असर, डेटा और आईटी सेक्टर में बढ़ी देशी और विदेशी निवेशकों की रुचि


सीओ पूरनपुर ने दी जानकारी
इस मामले में सीओ पूरनपुर वीर विक्रम सिंह ने बताया कि पीलीभीत थाना पूरनपुर क्षेत्र के चांदपुर गांव में एक मामला सामने आया है. जहां एक महिला को उसके पति के द्वारा गोली मार दी गई. सूचना पाकर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई. पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला की स्थिति ठीक बताई जा रही है. घटनास्थल का मुआयना कर लिया गया है. परिजनों से तहरीर प्राप्त कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.


WATCH LIVE TV