Pilibhit News : पीलीभीत में प्रेम विवाह करना एक युवती को भारी पड़ गया. प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने अपनी बेटी से रिश्‍ता खत्म कर लिया तो वहीं अब प्रेमी से पति बने युवक ने भी साथ रहने से इनकार कर दिया है. आरोप है कि ससुराल और मायके पक्ष से आहत होकर नवविवाहिता ने ब्लेड से हाथ काट लिया. इससे काफी खून निकल गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
बताया गया कि थाना जानाबाद क्षेत्र की रहने वाली अनमोल ने दिसंबर 2022 में अमन कश्यप से प्रेम विवाह कर लिया था. इससे अनमोल के परिजन नाराज हो गए और अनमोल से रिश्ता ही खत्म कर लिया. प्रेम विवाह के बाद कुछ दिन सब कुछ ठीक चलता रहा. अब प्रेमी से पति बना अमन कश्यप ने भी साथ रखने से इनकार कर दिया है. 


पति के घर जाकर काट ली नस 
इससे आहत होकर अनमोल ने पति अमन के घर के बाहर ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली और बेहोश हो गई. आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची थाना जहानाबाद पुलिस ने सीएचसी जहानाबाद में भर्ती कराया है. यहां अनमोल का उपचार चल रहा है. चिकित्‍सकों का कहना है कि अनमोल की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 


WATCH: नहीं देखा होगा ऐसा चमत्कार ! कार के पहिये के नीचे आने के बाद भी बच्ची उठकर घर की तरफ दौड़ी