बरेली: पूरे देश में जहां एक तरफ हिजाब और बुर्के को लेकर बहस छिड़ी हुई है तो दूसरी ओर कुछ लोगों ने बुर्के में खुद को छुपाने का तरीका निकाल लिया है. वैसे तो बुर्का मुस्लिम महिलाओं का परिधान है, लेकिन लोगों ने बुर्के को भेष बदलने के लिए इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है. बरेली में बुर्के में दशहरा का मेला घुमने आए युवक की लोगों ने पिटाई कर दी. लोगों को लगा कि युवक बुर्के की आड़ में मेले से बच्चा चुराने के लिए आया हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी क्षेत्र में जहां पर चल रहे 164 साल पुराने मेले में दशहरा मेला देखने पहुंचे एक युवक बुर्का पहनकर मेले में जा पहुंचा. इस बात की पोल तब खुली जब लोगों को बुर्का पहने हुए युवक पर शक हुआ. इसके बाद उसके चेहरे से बुर्के का नकाब हटाया तो बुर्के के अंदर से महिला नहीं बल्कि दाढ़ी वाला व्यक्ति था.यह देखते ही मेले में घूम रहे युवक की लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. 


पैदल ही थाने जाने का करने लगा डिमांड 
इसके बाद पुलिस ने जब युवक से उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम बताने से इंकार दिया. वह पुलिस से कहता रहा है कि अल्लाह की मर्जी से वह यहां आया है. अगर अल्लाह चाहेंगे तो उसे सजा मिलेगी. युवक ने कहा कि मेरे रब की मर्जी नहीं होगी तो दुनिया में किसी की हिम्मत नहीं कि मुझे सजा दे दे. थाने ले जाने के लिए पुलिस ने उसे ई-रिक्शा पर बैठने को कहा तो उसने मना कर दिया. कहने लगा कि  मैं पैदल ही थाने चलूंगा. साथ ही सिपाही की बाइक चलाने की डिमांड तक कर डाली. 


Bhojpuri Dance: पवन सिंह के 'लाल घाघरा' गाने का माही श्रीवास्तव पर चढ़ा फीवर, डांस का दीवान हुआ इंटरनेट!