पारस गोयल/मेरठ : पुलिस द्वारा क्रिकेटरों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गाड़ी खड़ी करने को लेकर पुलिस ने रणजी लेवल के खिलाड़ियों की पिटाई कर दी. इस मामले में मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ के एसएसआई वरुण शर्मा और पुलिस लाइन में तैनात दरोगा जितेंद्र सस्पेंड हो गए हैं. आरोप है कि अंडर-19 क्रिकेटर प्रशांत और रणजी प्लेयर विनीत के साथ दोनों ही पुलिसकर्मियों ने मारपीट की थी. मेरठ के भामाशाह क्रिकेट स्टेडियम के बाहर का मामला बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुए विवाद के बाद सूचना पर थाने से पहुंचे अन्य पुलिसकर्मी खिलाड़ियों को जीप में डालकर ले गए. इस पर दूसरे खिलाड़ी थाने पहुंचे और विरोध करना शुरू कर दिया. खिलाड़ियों का आरोप था कि पुलिसकर्मी नशे में थे. मामला बढ़ने पर सीओ भी पहुंच गए. जांच में पता चला कि आरोपित पुलिसकर्मी दारोगा हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ निवासी रणजी खिलाड़ी प्रशांत चौधरी और विनीत पंवार भामाशाह पार्क में रहकर प्रैक्टिस करते हैं. रविवार रात लगभग नौ बजे दोनों खिलाड़ी खाना खाने के लिए स्कूटी से जा रहे थे.


 यह भी पढ़ें: Uttarkashi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र पाकर गदगद हुआ उत्तरकाशी का किसान, जानिए पीएम ने क्या कहा


भामाशाह पार्क से बाहर निकलते समय एक गाड़ी गेट के सामने खड़ी थी. प्रशांत ने गाड़ी हटाने के लिए कहा तो गाड़ी सवार ने मना कर दिया. आरोप है कि प्रशांत के विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी गई. आरोप है कि मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी थे. मामला जब सीनियर अधिकारियों के पास शराब पीने के आरोप पर दोनों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. उनके निलंबन की रिपोर्ट एसएसपी को भेजी गई है.


WATCH: ICSE 12वीं की परीक्षा में लखनऊ के आर्यन तारिक ने देशभर में किया टॉप, ज़ी मीडिया से बातचीत में बताया सफलता का सूत्र