मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: संगम क्षेत्र में बर्थडे पार्टी मना रहे छात्रों के दो गुटों के बीच बमबाजी की सनसनीखेज वारदात हुई है. बमबाजी की वारदात में एक गुट के तीन युवकों को गंभीर चोटें आई हैं. घटना की सूचना मिलने पर संगम क्षेत्र में एसपी सिटी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची. घायल तीनों युवकों को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल भेजा है. इस घटना को लेकर प्रयागराज पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jaiba Pardesh Song: जइबा परदेश पिया, जुदा होके घरवा से... आवा टीका कदी बलमू आखि के कजरवा से...


दोनों गुट एक ही स्कूल में पढ़ने वाले
आपको बता दें कि पुलिस की प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला है कि छात्रों का एक गुट संगम क्षेत्र में बर्थडे पार्टी मनाने के लिए पहुंचा था. इसी दौरान दूसरे गुट के लोग भी वहां पहुंच गए. उन्होंने बर्थडे पार्टी मना रहे युवकों पर ताबड़ तोड़ बम बाजी की है. जिसमें तीन युवकों को गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि दोनों गुट एक ही स्कूल में पढ़ने वाले नाबालिग छात्रों के हैं. हालांकि अभी पूरे मामले को लेकर पुलिस गहनता से पड़ताल कर रही है.


एसपी सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व में भी दोनों गुट आमने-सामने आ चुके हैं. एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप को लेकर पहले भी सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. हालांकि आज हुई घटना की असल वजह क्या है, इसके सभी पहलुओं को लेकर पुलिस टीम जांच कर रही है. एसपी सिटी ने बताया कि घायल तीनों युवकों को हॉस्पिटल भेजा गया है. आरोपियों की तलाश में पुलिस सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.


Trailer: खेसारी और आम्रपाली की अपकमिंग मूवी का ट्रेलर रिलीज, दिख रही जबरदस्त केमिस्ट्री


सुरक्षा व्यवस्था पर लोगों मे उठाए सवाल 
वहीं, देर शाम संगम क्षेत्र में बमबाजी की वारदात से सनसनी फैल गई. संगम क्षेत्र पहुंचे लोगों में बम बाजी से दहशत का माहौल हो गया. क्षेत्र में बाजी की वारदात को लेकर लोग स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा कर रहे हैं. लोगों की मानें तो देश-दुनिया से श्रद्धालु बड़ी संख्या में संगम क्षेत्र पहुंचते हैं. यहां पर बम बाजी जैसी वारदात होना, सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है.


WATCH LIVE TV