Prayagraj encounter: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में सोमवार को एक हत्यारा पुलिस की मुठभेड़ में मारा गया. इस पर देवरिया से बीजेपी विधायक  डॉक्टर शलभमणि त्रिपाठी का कहना है कि जल्दी ही बाकी को मिट्टी में मिला दिया जाएगा. सोमवार को विधानसभा में बजट पर चल रही चर्चा के दौरान डॉक्टरत्रिपाठी ने यह बात कही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉक्टर शलभमणि त्रिपाठी ने आरोप लगाते हुए कहा कि  समाजवादी पार्टी ने आतंकवादियों को पनाह देने का काम किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की गिरफ्तारी होने पर उन्हें छुड़ाने का समाजवादी पार्टी ने किया है. इसके अलावा त्रिपाठी ने बजट का पुरजोर समर्थन करते हुए उनके विधान सभा क्षेत्र देवरिया में हो रहे विकास कार्यों को बताया. साथ ही एक लोकहितकारी बजट के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ और वित्त मंत्री सुरेश खन्ना का आभार व्यक्त किया.


गौरतलब है कि विधानसभा में प्रयागराज शूटआउट पर चर्चा के दौरान सीएम योगी ने शनिवार को  माफियाओं को मिट्टी में मिलने वाली बात कही. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई को और तेज कर दिया. प्रयागराज में पुलिस ने उमेश हत्याकांड के एक आरोपी को सोमवार को ढेर कर दिया.  सीएम योगी के बयान को पुलिस कार्रवाई से जोड़कर इसके बाद से देखा जा रहा है.