मो.गुफरान/प्रयागराज: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों का एक और सनसनीखेज कारनामा सामने आया है. जिसमें दबंगई के बल पर माफिया अतीक के गुर्गों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के युवा अधिवक्ता की जमीन पर कब्जा कर लिया. कब्जा करने वालों में माफिया के गुर्गों के अलावा प्रयागराज के करछना तहसील में तैनात एक राजस्व विभाग के अधिकारी भी शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतीक के गुर्गों पर जमीन कब्जाने का आरोप
पीड़ित अधिवक्ता विकास बक्शी के मुताबिक 2016 में प्रयागराज के करैली इलाके में उसने डेढ़ सौ वर्ग गज जमीन खरीदी थी. जिस पर 2022 में माफिया अतीक के गुर्गे फरमूद, गुलशन मिश्रा और कौशल किशोर मिश्रा समेत आठ ने कब्जा कर लिया. पीड़ित के विरोध करने पर आरोपियों ने गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक से बात कराई.


'जमीन भूल जाओ, वरना वहां तुम्हारी कब्र खुद जाएगी'
पीड़ित का आरोप है कि माफिया अतीक ने उसे फोन पर धमकी देते हुए कहा कि वह जमीन भूल जाओ, वरना वहां तुम्हारी कब्र खुद जाएगी. माफिया अतीक की धमकी के बाद पीड़ित ने मामले शिकायत दी लेकिन उस दौरान कोई कार्रवाई नहीं हुई लेकिन माफिया अतीक के खिलाफ अब पुलिस एक्शन मोड में है. जिसके बाद पीड़ित ने हिम्मत करके धूमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.


पीड़ित ने की जमीन को मुक्त कराने की मांग 
पीड़ित अधिवक्ता विकास बक्शी की मांग है कि उसे उसकी जमीन माफिया के गुर्गों से मुक्त करा दी जाए. फिलहाल पुलिस पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.