मो.गुफरान/प्रयागराज: समाजवादी पार्टी (Samjawadi Party) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) के लोकतंत्र को दमनतंत्र से दबाने के आरोप पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh)  ने पलटवार किया है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि जो आजम खान खुद दूसरों का दमन करके करोड़ों के मालिक बन गए, ऐसे लोगों को दूसरो पर आरोप लगाने का हक नहीं है. सिद्धार्थ नाथ ने आजम खान को बाहुबली बताते हुए कहा कि आज कानून का शिकंजा कसा है, तो उन्हें पीड़ा हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी ने किया बड़ा जीत का दावा
वहीं रामपुर, मैनपुरी और खतौली उप चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत का दावा भी किया है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि जहां-जहां कीचड़ हुआ है, वहां पर कमल खिलने से कोई नहीं रोक पाएगा. मैनपुरी का वही हाल होगा, जो आजमगढ़ उपचुनाव में हुआ था. रामपुर लोकसभा उपचुनाव में जो हुआ था वही इस बार विधानसभा उपचुनाव में भी होने वाला है, साथ ही खतौली में एक बार फिर से बीजेपी की जीत का उन्होंने दावा किया है.


सिद्धार्थनाथ सिंह  ने किया कटाक्ष
वहीं चाचा शिवपाल सिंह यादव का अखिलेश यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लेने पर बीजेपी नेता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि बड़ों का पैर छूना हमारी संस्कृति है, लेकिन चाचा को यह याद रखना चाहिए कि लोकसभा 2019 के चुनाव में बुआ का भी पैर भतीजा ने छुआ था, लेकिन बाद में पलट गया. मैनपुरी उपचुनाव के बाद यहां पर फिर भतीजा चाचा को छोड़ देगा. बीजेपी नेता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल के एक साथ आने का बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा, विकासवाद परिवारवाद पर भारी है, विकास जीतेगा और परिवारवाद हारेगा.


गुस्साए पूर्व पति ने जान से मारने के इरादे से एक्स वाइफ पर किया जानलेवा हमला, जानें पूरा मामला